logo-image
लोकसभा चुनाव

Unnao Accident Video: उन्नाव हादसे का वीडियो आया सामने, देखें टैंकर को चीरती हुई कैसे निकली बस?

Unnao Accident Video: सुबह 5:15 बजे बस की दूध के कंटेनर से टक्कर होने से 18 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए. करीब 20 लोग सुरक्षित हैं, जिन्हें दिल्ली भेजा जा रहा है

Updated on: 10 Jul 2024, 11:22 AM

New Delhi:

Unnao Accident Video: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज यानी बुधवार सुबह एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया. यहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस सड़क पर खड़े दूध के टैंकर को चीरती हुई आगे निकल गई. इस हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 19 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भयानक था कि बस की परखच्चे उड़ गए. मरने वालों में ज्यादातर लोग बिहार के बताए जा रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बस की हालत देख कर पता लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक रहा होगा. 

यह खबर भी पढ़ें- Unnao Bus Accident: उन्नाव हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, आर्थिक मदद का ऐलान

उन्नाव बस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए बांगरमऊ सी.ओ. अरविंद चौरसिया ने कहा कि  यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, बिहार के शिवहर जिले से 'नमस्ते बिहार' नामक बस चलती है, इसमें काफी यात्री सवार थे. इसकी दूध के कंटेनर से टक्कर हो गई जिसके कारण 18 लोगों की मृत्यु हो गई, 19 लोग घायल हैं. अन्य 22 सुरक्षित लोगों को उनके गंतव्य के लिए अन्य बस से रवाना किया जा रहा है. DM ने मामले पर संज्ञान लेते हुए RTO को निर्देश दिए हैं, मामले में FIR कराई जा रही है.

यह खबर भी पढ़ें- PM Modi Austria Visit: ऑस्ट्रियन चांसलर ने PM मोदी के साथ ली सेल्फी, रेड कार्पेट के साथ हुआ वेलकम

 उन्नाव बस हादसा पर DM गौरांग राठी ने कहा कि दिल्ली जा रही एक निजी बस में करीब 57 यात्री सवार थे. सुबह 5:15 बजे बस की दूध के कंटेनर से टक्कर होने से 18 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए. करीब 20 लोग सुरक्षित हैं, जिन्हें दिल्ली भेजा जा रहा है. 6 लोगों को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है, बाकी का इलाज जिला अस्पताल में होगा. हमारे पास इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्था है और हम जल्द से जल्द सभी आवश्यक कार्रवाई करेंगे.