Advertisment

UP: शाहजहांपुर में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं की बस पर डंपर पलटा, 11 लोगों की दर्दनाक मौत

UP: शाहजहांपुर में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं की बस पर डंपर पलटा, 11 लोगों की दर्दनाक मौत

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
UP Road Accident

UP Road Accident( Photo Credit : File Pic)

UP: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भिजवाया. घटना शाहजहांपुर के थाना खुटार क्षेत्र के गोला बाईपास रोड पर स्थित एक ढाबे के पास की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ढाबे पर श्रद्धालुओं की बस खड़ी थी, तभी गिट्टी से भरे डंपर ने बस को टक्क मार दी और डंपर बस के ऊपर पलट गया. हादसे के समय मौके पर चीख पुकार मच गई. मरने वालों में अधिकाशं महिला व बच्चे बताए जा रहे हैं. 

Advertisment

जानकारी के अनुसार सीतापुर से श्रद्धालुओं की बस उत्तराखंड पूर्णागिरी जा रही थी. हादसे के समय बस शाहजहांपुर के थाना खुटार क्षेत्र के गोला बाईपास रोड स्थित एक ढाबे पर खड़ी थी. तभी पीछे से तेज गति पर आए गिट्टी से भरे डंपर ने बस में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही डंबर बस के ऊपर बलट गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने तीन घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद डंबर के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला. पुलिस इस मामले में जा कर रही है. शासन प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर हैं. 

Advertisment

शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीना का कहना है कि रात करीब 11 बजे हमें सूचना मिली कि खुटार थाना क्षेत्र में एक बस खड़ी है, पूर्णागिरि जा रहे श्रद्धालु बस के अंदर बैठे हैं और कुछ श्रद्धालु एक ढाबे पर खाना खा रहे हैं. एक ट्रक नियंत्रण खो बैठा और बस के ऊपर पलट गया...कुल 11 लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए.

Source : News Nation Bureau

UP Road Accident News UP Road Accident
Advertisment
Advertisment