Advertisment

UP Accident: जालौन में भीषण हादसा, 5 बारातियों की मौत, 17 लोग घायल

UP Accident : उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में स्थित माधवगढ़ इलाके में रविवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया है. एक अज्ञात वाहन ने बाराती ले जा रही बस को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस सड़क किनारे खंती में पलट गई.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
UP accident

जालौन में भीषण हादसा( Photo Credit : ANI)

UP Accident : उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में स्थित माधवगढ़ इलाके में रविवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया है. एक अज्ञात वाहन ने बाराती ले जा रही बस को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस सड़क किनारे खंती में पलट गई. इस दुर्घटना में 5 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 17 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. साथ ही घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Video: राजौरी में सेना का तीसरे दिन भी ऑपरेशन त्रिनेत्र, डांगरी हमले से जुड़े आतंकियों के तार!

जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र में स्थित ग्राम गोपालपुरा के पास की घटना घटी. एक बस रविवार सुबह 40 बारातियों को लेकर अपने गंतव्य स्थान जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक अज्ञात वाहन बारातियों से भरी बस में भिड़ गया. भिड़त के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर बस खंती में जा पलटी. हादसे के बाद बस की छत टूटकर अलग हो गई. दुर्घटना में 5 लोगों की जान चली गई है. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : US Shooting: टेक्सास के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, 9 लोगों की मौत, हमलावर ढेर

Advertisment

बारात रेंढर थाना क्षेत्र के ग्राम मढेरा से रामपुरा गई थी. हादसे की सूचना मिलते ही शादी में मातम पसर गया है. पुलिस ने मृतकों के घर वालों को सूचना दे दी है. हालांकि, अभी तक हादसे के कारण का पता नहीं चल पाया है. मृतकों की पहचान कुलदीप (36), सिरोभान (65), रघुनंदन (46), करण सिंह (34) और विकास (32) के रूप में हुई है. 

Source : News Nation Bureau

bus lunges into gorge in jalaun jalaun road accident Jalaun News up accident Accident in Jalaun
Advertisment
Advertisment