Advertisment

UP News: पुलिस के सामने फाड़ा विधायक का कुर्ता और जड़ा जोरदार थप्पड़, Video वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में पुलिसकर्मी के सामने एक वकील ने विधायक जी को थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं उनका कुर्ता भी फाड़ दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
BJP MLA
Advertisment

UP News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पुलिस की मौजूदगी में एक सरेआम एक वकील ने बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिया. जैसे ही बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने विधायक तो तमाचा मारा, वहां अफरातफरी मच गई. इस दौरान किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विधायक को सरेआम जड़ा थप्पड़

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, अर्बन कॉपरेटिव बैंक चुनाव को लेकर बार संघ के अध्यक्ष और सदर विधायक के बीच बेहस हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि अवधेश सिंह ने विधायक पर हाथ उठा दिया. जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. मामले को बढ़ता देख दूसरे वकील भी वहां आ गए और विधायक को घेर लिया. 

बीच-बचाव में आए पुलिसकर्मी

इस बीच जैसे ही विधायक गुट के लोग वकील की तरफ बढ़े तो बीच बचाव के लिए पुलिसकर्मी आ गए और मामले को शांत कराया. दरअसल, बुधवार को लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव के लिए नामांकन भरने के लिए विधायक जी पहुंचे थे. इस बीच दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और अवधेश सिंह ने पुलिस के सामने ही विधायक पर हाथ उठा दिया.

यह भी पढ़ें- पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष का अश्लील Video वायरल, तेज प्रताप ने कहा- काले कारनामों की है लंबी लिस्ट

विधायक ने वकील पर लगाया धांधली का आरोप

विधायक का आरोप है कि इस चुनाव में धांधली की जा रही है. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि सरेआम एक विधायक का कुर्ता फाड़ दिया गया और उसके साथ मारपीट की गई. उनका पर्चा भी फाड़ दिया गया और अभद्रता की गई. यह कैसा निष्पक्ष चुनाव हो रहा है.

पुलिस के सामने विधायक का फाड़ा कुर्ता

बता दें कि अर्बन कोऑपरेटिव बैंक का चुनाव 14 अक्टूबर को होना है. इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जिसके लिए विधायक जी भी पहुंचे थे. मामले को लेकर दोनों पक्षों में से किसी ने भी अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. घटना पर अवधेश सिंह का कहना है कि विधायक पक्ष ने मतदाता सूची फाड़े और चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. 

 

Viral Video hindi news UP News Trending Video today uttar pradesh news UP BJP MLA yogesh verma
Advertisment
Advertisment