Advertisment

यूपी : बीजेपी सांसद के भतीजी के परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा को परिवार समेत जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. इस आग में उमा की सास, 8 महीने का बेटा और पति झुलस गए, जबकि पालतू कुत्ते की मौत हो गई.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
यूपी : बीजेपी सांसद के भतीजी के परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश

बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा को परिवार समेत जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. इस आग में उमा की सास, 8 महीने का बेटा और पति झुलस गए, जबकि पालतू कुत्ते की मौत हो गई. वहीं दो बाइक, एक कार समेत लाखों का सामान राख हो गया. गुरुवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा और उनके पति कमल सिकंदरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर-11 में परिवार के साथ रहते हैं.

Advertisment

बुधवार रात तकरीबन डेढ़ बजे एक युवक ने उनके मकान में आग लगा दी. सीसीटीवी फुटेज में युवक मकान की चारदीवारी से कूदता दिखाई दिया, जिसने दरवाजों को बाहर से बंद कर वहां पेट्रोल डालकर आग लगा दी और भाग निकला. वहीं आग की लपटें देख परजिनों ने शोर मचाया, जिसके बाद पड़ोसियों ने छत के रास्ते सीढ़ी लगाकर परिजनों को निकाला. लेकिन आग से उमा की सास पुष्पा, 8 महीने का बेटा पार्थ और पति कमल झुलस गए. उन्हें राम रघु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

और पढ़ें : बाल-बाल बचे BJP विधायक संगीत सोम, अपराधियों ने घर पर फेंका बम की ताबड़तोड़ फायरिंग

सूचना मिलने पर रात दो बजे दमकल की दो गाड़ियां पहुंची और सुबह साढ़े चार बजे तक मशक्कत के बाद आग को बुझाया. आग में दो बाइक, एक कार और घर का सामान जल गया। बताते हैं कि आग में उमा की शादी में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी जल गई.

Advertisment

घटना के बाद गुरुवार को भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया, एसएसपी अमित पाठक सहित आला अफसर मौके पर पहुंचे. घटना के संबंध में एसएसपी ने लोगों से जानकारी ली. एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी होने पर एडीजी अजय आनंद ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. मकान में आग लगाने वाला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उसका घर मे आना जाना है. पुलिस मामला लेन देन का बता रही है.

और पढ़ें : मध्य प्रदेश चुनाव : राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर हमला, कहा- मोदी चलाते हैं झूठ बोलने की मशीन

Advertisment

Source : IANS

Police BJP MP bjp mp Ramsankar Katheria Agara miscreant burn alive Uttar Pradesh
Advertisment
Advertisment