logo-image
लोकसभा चुनाव

अमेठी में सड़क हादसा: बोलेरों ने बुलेट को मारी टक्कर, तीन महिलाओं समेत पांच की मौत

UP Amethi Road Accident: अमेठी में भीषण सड़क हादसे में बोलेरो और बुलेट दोनों परखच्चे उड़ गए, घायल का अस्पताल में इलाज जारी है

Updated on: 09 Jun 2024, 04:20 PM

नई दिल्ली:

UP Amethi Road Accident News: अमेठी में रविवार को भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है. यहां पर तेज रफ्तार बोलेरो कार बुलेट बाइक से भिड़ गई. इसके बाद कार पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में तीन महिलाओं और एक बच्चों के समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. इस दौरान कई की हालात गंभीर बताई जा रही है. हादसा इतना भीषण था दोनों गाडियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर होंगी. पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के जामो भादर चौराहे का है.

ये भी पढ़ें: Modi Cabinet: मोदी 3.0 में कटे इन मंत्रियों के नाम, अनुराग ठाकुर, स्मृति ईरानी से लेकर जानें कौन-कौन से नाम शामिल

यहां पर सुल्तानपुर जिले के इस्लामगंज गांव का रहने वाला अकबर बोलेरो कार से अपने परिजनों को लेकर मुंशीगंज थाना क्षेत्र के धरई में एक मिट्टी में शामिल होने के लिए निकला था. बोलेरों अभी कुछ दूर जामो भादर चौराहे के पास पहुंची थी कि दूसरी ओर से आ रही एक बुलेट से टकराने के बाद कार पेड़ से जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि बुलेट सवार दुर्गेश उपाध्याय पुत्र राम इकबाल और बहन वंदना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं चार वर्षीय भांजा भांजा रुद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं पेड़ से टकराने के बाद बोलेरो में सवार महिला शाहनूर (40) पत्नी जागीर खान, शबनम (35) पत्नी दिलशाद की भी मौत हो गई. 

आम लोगों की सहायता से पुलिस ने घायलों को अस्तपाल में भर्ती कराया है.  भेटुआ सीएचसी से रुद्र (04) पुत्र संतोष पाठक, अयान (11) पुत्र दिलशाद, अरशद पुत्र अकबर, अकबर (40) पुत्र बरकत और अरमान (10) पुत्र रफीक को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर किया गया है. यहां रुद्र की मौत हो गई.

तेज रफ्तार बोलेरो ने बुलेट को मारी टक्कर  

पीपरपुर थाना क्षेत्र से अयोध्या नगर भावापुर गांव के रहने वाले मृतक दुर्गेश उपाध्याय अपनी बहन वंदना और भांजे रुद्र को बुलेट बाइक से मुंशीगंज थाना क्षेत्र के अरुण पाठक का पुरवा गांव से अपने घर की ओर जा रहे थे. दूसरी ओर से सुल्तानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने बुलेट को टक्कर मार दी. इस दौरान तीनों लोगों की मौत हो गई.