Advertisment

सीएम उम्मीदवार नहीं तो कम से कम किसी एक नेता का ही नाम बता दें बीजेपी: अखिलेश

बीजेपी के नेता अक्सर आरोप लगाते रहते थे कि सपा की सरकार में पांच मुख्यमंत्री हैं लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह कम से कम एक ही नेता का नाम बता दें।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
सीएम उम्मीदवार नहीं तो कम से कम किसी एक नेता का ही नाम बता दें बीजेपी: अखिलेश

File Photo- Getty images

सपा में मची उठापटक के शांत होने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अब विपक्ष पर हमलावर हो गए है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पार्टी को अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करनी चाहिए। 

अखिलेश यादव ने कहा, 'बीजेपी के नेता अक्सर आरोप लगाते रहते थे कि सपा की सरकार में पांच मुख्यमंत्री हैं लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह कम से कम एक ही नेता का नाम बता दें।'

बीजेपी साफ कर चुकी है कि वह उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव मुख्यमंत्री के चेहरे के बिना ही लड़ेगी। उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रेसिडेंट केशव प्रसाद मौर्या ने कहा था कि पार्टी चुनाव जीतने के बाद ही अपने मुख्यमंत्री का चयन करेगी।

उत्तर प्रदेश में 2017 में विधानसभा के चुनाव होने हैं।  सपा की मुख्य विपक्षी पार्टी बसपा मायावती के चेहरे के साथ चुनाव लड़ेगी वहीं कांग्रेस ने ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। 

बिजली विभाग की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को यह बताना चाहिए कि उसने दो सालों से अधिक के शासनकाल में क्या किया है। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अखिलेश ने बीजेपी पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया।

अभी हाल ही में सामने आए एक सर्वे में दावा किया गया है कि यादव परिवार में मची उठापटक के बाद जनता के बीच अखिलेश की छवि और मजबूत हुई है।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Akhilesh Yadav 2017 assembly election CM Candidate BJP
Advertisment
Advertisment