Advertisment

UP Constable: पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने आया था सिपाही, विवाहिता के साथ मनाने लगा रंगरेलियां, Video Viral

UP Constable: यूपी के अमरोहा में एक सिपाही पड़ोस में रहने वाली विवाहिता के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया. जिसके बाद महिला के पति ने दोनों का वीडियो बना लिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
up viral

UP Constable: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से अजीबोगरीब घटना सामने आई, जहां एक शादीशुदा सिपाही का अफेयर पड़ोस में रहने वाली विवाहिता के साथ शुरू हो गया. इतना ही नहीं एक दिन रात में जब विवाहिता का पति घर पर नहीं था तो मौका पाकर सिपाही रात के अंधेरे में उसके घर चला गया. दोनों साथ में रंगरलियां मना रहे थे कि इस बीच महिला का पति घर पहुंच गया. जैसे ही महिला के पति ने सिपाही और अपनी पत्नी को साथ में आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसने पहले तो सिपाही को कमरे में बंद कर दिया और फिर अपनी पत्नी की पिटाई की. जिसके बाद शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया.

Advertisment

पड़ोसी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था सिपाही

आधी रात में पड़ोसी भी आवाज सुनकर घबरा गए और लोगों की भीड़ जमा हो गई. जैसे ही अमरोहा पुलिस को इसकी सूचना मिली, वह भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. वहीं, घटना के बाद सिपाही पर कार्रवाई से जुड़ी एक रिपोर्ट एसपी कार्यलय भेजा गया. मिली जानकारी के अनुसार, सिपाही अमरोहा के एक मकान में किराए पर रहता था. इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाली विवाहिता का अकसर अपने पति के साथ झगड़ा होता रहता था.

यह भी पढ़ें- Nayab Singh Saini Viral Video: बीच बाजार में चाय बनाते नजर आए हरियाणा के CM, टी स्टॉल पर उमड़ी भीड़

पति ने बनाया सिपाही संग पत्नी का वीडियो

पति-पत्नी में जब भी झगड़ा होता, सिपाही अकसर पति को हड़काता और महिला का पक्ष लेता है. जिसके बाद धीरे-धीरे महिला सिपाही के करीब आती चली गई और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. विवाहिता और सिपाही फिर अकसर मिलने लगे. इस बीच एक दिन विवाहिता का पति घर से बाहर गया था. सिपाही भी देर रात नौकरी से घर लौटा और जैसे ही उसे इसका पता चला, वह विवाहिता के कमरे में चला गया. दोनों बिना रूम लोक किए हुए रंगरेलियां मनाना शुरू कर दिया. इस बीच विवाहिता का पति आ गया और उसने सबकुछ कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

सिपाही को किया गया सस्पेंड

वीडियो के वायरल होने के बाद अमरोहा के एसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए सीओ सिटी को जांच रिपोर्ट सौंपी है. जिस पर कार्रवाई करते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है. विवाहिता का लंबे समय से सिपाही के साथ अफेयर चल रहा था. वह अकसर पति-पत्नी की लड़ाई में बीच में आता था और महिला को सपोर्ट करता था. विवाहिता के पति को पहले से ही सिपाही पर शक था और जब उसने अपनी पत्नी के साथ सिपाही को देखा तो उसने मोबाइल से दोनों का वीडियो बना लिया. घटना के बाद मामले को बढ़ता देख अमरोहा पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा.

 

UP Constable Trending Video Social Media Viral Video UP News UP Constable Exam
Advertisment
Advertisment