Advertisment

सावधान: बरेली की सड़कों पर घूम रहा सीरियल किलर, सिर्फ महिलाओं को बना रहा निशाना...

यूपी के बरेली जिले में पिछले साल से अब तक 10 महिलाओं की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस अभी तक हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. एक ही तरीके से 10 महिलाओं की हत्या से सनसनी फैल गई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bareilly Crime News

Bareilly Crime

Bareilly Crime News: बरेली जिले के थाना शाही क्षेत्र में पिछले 8-10 महीनों में महिलाओं की रहस्यमय ढंग से हत्या की घटनाओं ने लोगों में डर और दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. अब तक आधा दर्जन से अधिक महिलाओं की हत्या हो चुकी है और इन सभी हत्याओं का तरीका लगभग एक जैसा है. पुलिस अब तक कातिल को पकड़ने में असफल रही है, जिससे ग्रामीणों में चिंता और भय बढ़ता जा रहा है.

Advertisment

पुलिस की कार्यवाही

आपको बता दें कि हत्या की बढ़ती घटनाओं के बीच, पुलिस ने तीन संभावित साइको किलर के स्केच जारी किए हैं. ये स्केच रोडवेज, रेलवे स्टेशन, टेंपो स्टैंड समेत कई सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा किए गए हैं. पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया है कि यदि कोई व्यक्ति इन स्केचों से मिलता-जुलता दिखाई दे, तो तुरंत पुलिस को सूचना दें. सूचना देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें : राजस्थान में इस तारीख को होगा राज्यसभा उपचुनाव, 9 सीटों पर मुकाबला दिलचस्प

एसपी देहात मानुष पारीक की अपील

वहीं एसपी देहात मानुष पारीक ने विभिन्न इलाकों का दौरा किया और लोगों को जागरूक करने के लिए उनसे मुलाकात की. उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि वे किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना तुरंत पुलिस को दें. उन्होंने बताया कि सूचना देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी ताकि लोग बिना किसी डर के पुलिस को सूचना दे सकें.

हत्याओं का पैटर्न

इसके साथ ही आपको बता दें कि इन हत्याओं का पैटर्न देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सभी हत्याएं एक ही व्यक्ति द्वारा की गई हैं. महिलाओं की हत्या गले में फंदा कसकर की गई है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि यह किसी साइको किलर का काम हो सकता है. बीते 2 जुलाई को भी एक महिला की हत्या इसी इलाके में हुई थी, जिससे यह साफ हो जाता है कि हत्यारा अभी भी सक्रिय है.

पुलिस की रणनीति

बता दें कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए, एसपी साउथ मानुष पारीक ने कहा कि शाही थाना क्षेत्र में 2 जुलाई को हुई घटना के बाद पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं. इन टीमों में सादा वर्दी में पुलिसकर्मी शामिल हैं, जो गांव-गांव जाकर जानकारी जुटा रहे हैं. इसके अलावा, वर्दी में भी पुलिसकर्मियों को लगाया गया है. संदिग्ध वाहनों की चेकिंग और बैरियर पर भी पुलिस को तैनात किया गया है.

Advertisment

पुलिस की सक्रियता और जनता की भागीदारी

आपको बता दें कि पुलिस टीमों की सक्रियता के बावजूद, इस मामले का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि वे इस घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. गांव-गांव जाकर महिलाओं को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है.

बहरहाल, बरेली के थाना शाही क्षेत्र में महिलाओं की रहस्यमय हत्याओं ने पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है. पुलिस की टीमें इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. ग्रामीणों से भी पुलिस को सहयोग करने की अपील की गई है ताकि इस हत्यारे को पकड़ा जा सके और लोगों में फिर से सुरक्षा और विश्वास बहाल हो सके.

Viral News Smallest Serial Killer Serial Killer bareilly murder case UP News hindi news Bareilly murder Crime news bareilly crime news UP Breaking News
Advertisment
Advertisment