Advertisment

UP Crime: फर्जी SP ने पांच घंटे तक पुलिस को नचाया, जाल में फंसाकर कर ली ये बड़ी सौदेबाजी

UP Crime: उत्तर प्रदेश के कासंगज से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने फर्जी एसपी बनकर लगभग पांच घंटे तक पुलिस को नचाया.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
Police station

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

UP Crime:  उत्तर प्रदेश के कासंगज से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने फर्जी एसपी बनकर लगभग पांच घंटे तक पुलिस को नचाया. यही नहीं कई कारोबारियों को उठवाकर थाने भी मंगवा लिया. साथ ही व्हाट्सप पर दर्जनों दुकानों की डिटेल्स भी मंगा ली. फर्जी एसपी यहीं नहीं रूकी खुद से फोन कर कारोबारियों से सौदेबाजी भी भी शुरू कर दी. हालांकि लगभग पांच घंटे बाद उसका नंबर ट्रेस किया गया. जिसके बाद पुलिस की आंख खुली और कार्रवाई रोकी. हालांकि जब तक बाजार में खूब अफरा-तफरी मच गई थी. साथ ही कई दुकानदार  तो अपना शटर डालकर घर चले गए थे. 

Advertisment

यह भी पढे़ं : सिर्फ इतने रूपए में करें Andaman की सैर, IRCTC दे रहा तमाम सुविधाओं के साथ मौका

कासगंज एसपी बनकर किया फोन

एक युवती ने खेरागढ़ पुलिस को कासगंज एसपी बनकर फोन घुमा दिया. साथ ही सर्राफा मार्केट की वीडियो क्लिप बनाकर भेजने के लिए कहा. यही नहीं फर्जी एसपी ने कई ज्वैलर्स को उठाकर थाने में बंद करने के आदेश भी दे डाले. जिस पर खेरागढ़ पुलिस लगभग पांच घंटे तक फर्जी एसपी के आदेश का पालन करते हुए इधर  से उधऱ नाचती रही. यही नहीं फर्जी एसपी ने बाजार से दो सराफा कारोबारियों को उठवा भी लिया. फर्जी एसपी की कारनामा सिर्फ इतना ही नहीं है. खुद से कारोबारियों को फोन कर मामला सैटल करने के लिए भी बुलाया..हालांकि लगभग पांच घंटे बाद पुलिस की आंखें खुलीं और फर्जी एसपी के मोबाइल नंबर की जांच शुरू कर दी है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

एसपी कासगंज बोल रही हूं

 मंगलवार शाम चार बजे खेरागढ़ इंस्पेक्टर देवकरन के मोबाइल पर फोन आया. दूसरी ओर से बात करने वाली युवती ने कहा कि वह एसपी कासगंज बोल रही हैं. युवती ने कहा कि सराफा मार्केट में चोही के जेवरात बेचे गए हैं. यही नहीं चोरी का माल किस दुकान पर बेचा गया था, इसकी पहचान करने के लिए सराफा बाजार की दुकानों के फोटो भेजने को कहा. पुलिस ने सराफा बाजार की दो दर्जन से अधिक फोटो वाट्सएप पर भेज दिए. यही नहीं उन फोटो में से कुछ फोटो सलेक्ट करके वापस इंस्पेक्टर को भेजे गए.  जिसमें कहा गया कि इन दुकानों पर चोरी का सामान बेचा गया है. इन्हें उठाकर बंद कर दो.. पुलिस का कहना है कि फर्जी एसपी के नंबर की जांच की जा रही है. जल्द संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

HIGHLIGHTS

  • सर्राफा मार्केट की खाक छानती रही पुलिस, इंस्पेक्टर को हड़काया
  • दो दर्जन से अधिक सराफा की दुकानों के फोटो वाट्सएप पर मंगा लिए
  • दिनभर फर्जी एसपी के इसारे पर नाचती  रही पुलिस

Source : News Nation Bureau

agra-city raya police up police UP crime UP News up Crime news up-police UP Police News
Advertisment
Advertisment