Advertisment

पहले गलत जगह छुआ, फिर जमीन पर गिरा दिया...मनचले से परेशान 11वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

Banda Crime: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मनचले से परेशान नाबालिग लड़की ने खौफनाक कदम उठा लिया. आरोप है कि युवक ने उसके साथ जबरन पकड़कर गंदी हरकत की थी और

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
banda Minor suicide

banda minor molested

Advertisment

Banda Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक मनचले से परेशान होकर नाबालिग छात्रा ने खौफनाक कदम उठा लिया. आरोपी उसे अकसर स्कूल से आते-जाते वक्त छेड़ता था. इस वजह से वह काफी डरी और सहमी रहने लगी थी. फिर एक दिन आरोपी ने सारी हदें पार कर दी, जिसके बाद लड़की ने अपनी जान ही दे दी. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार चल रहा है, जिसे जल्द पकड़कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. परिजनों का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटी के साथ आए दिन छेड़छाड़ करता था. एक दिन उसने बेटी को जबरन बाजार में पकड़कर नीचे पटक दिया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली. मृतका 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा थी, जिसने परेशान होकर ये खौफनाक कदम उठा लिया.

जबरन पकड़कर गलत जगह छुआ

दरअसल, आरोपी छात्रा को अकसर कॉलेज से आते और जाते समय छेड़ता और परेशान करता था. फिर एक दिन वह जबरन पकड़कर गलत जगह छूने लगा था. लड़की ने विरोध किया तो उसने उसे जमीन पर गिरा दिया और जातिसूचक शब्दों से गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. युवक इतना बेखौफ था कि उसने छात्रा की फोटो खींच ली और उसे अश्लील बनाकर वायरल करने की धमकी दी. 

पिता का यह भी आरोप है कि युवक उस पर शादी के लिए दबाव बनाता था. वह कहता था कि मैं सिर्फ तुमसे ही शादी करूंगा. अगर तुम्हारे घरवालों ने तुम्हारी शादी कहीं और कर दी, तो वह ये फोटो और वीडियो वहां भी भेजकर तुम्हें बदनाम कर देगा. डरी-सहमी बेटी ने अपनी मां को आपबीती बताई. इसके बाद उन्हें शिकायत लेकर थाने आना पड़ा. इस बीच बेटी ने घर पर ही खुदकुशी कर ली.  

मामले में DSP ने का रिएक्शन

डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लड़की के पिता ने शिकायती पत्र देकर बताया कि एक युवक उनकी बेटी को परेशान करता था और धमकाता था. इससे परेशान होकर बेटी ने खुदकुशी कर ली. इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी को मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं और जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा.

UP News up Crime news up latest news Banda crime News Banda Crime
Advertisment
Advertisment