Advertisment

UP: शादीशुदा पुरुष से अविवाहित लड़की को हुआ प्यार...फिर अचानक पेड़ पर लटके मिले दोनों के शव

UP: सुबह सुबह जब खेत में करने के लोगों ने पेड़ से लटकते हुए शव देखे गए तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई.

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP News

UP News ( Photo Credit : File Pic)

UP:  उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के ऐरवाकटरा थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां ग्राम नगला निबी के खेत में स्थित एक पेड़ से प्रेमी जोड़े के शवों को देखकर हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर हुआ बुरा हाल है.  ग्राम नगला निबी के रहने 19 वर्षीय करिश्मा और 25 वर्षीय नीलेश उर्फ शीपू कोरी का 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. करिश्मा अविवाहित थी जबकि नीलेश की शादी हो चुकी थी. प्रेम के दौरान जब दोनों एक होने में असफल हुए तो दोनों ने खौफनाक कदम उठाया. रात दोनो अपने अपने घरों से निकल कर खेत में जाकर एक ही पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली .

Advertisment

सुबह सुबह जब खेत में करने के लोगों ने पेड़ से लटकते हुए शव देखे गए तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई. गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी , मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार ने बताया कि आज एरवाकटरा प्रभारी निरीक्षक को ग्राम के चौकीदार नगला निबी के रामअवतार द्वारा सूचना दी गई थी कि गंगा देवी तिवारी निवासी ग्राम एरवा टिक्का के खेत में स्थित कंजी के पेड़ से लटककर करिश्मा शाक्य पुत्री सर्वेश शाक्य उम्र लगभग 19 वर्ष तथा नीलेश उर्फ शीपू कोरी पुत्र बालेश्वर दयाल कोरी उम्र करीब 25 वर्ष दोनों निवासीगण ग्राम नगला निबी थाना एरवाकटरा जनपद औरैया ने आत्महत्या कर ली है , इस सूचना पर थाना प्रभारी व क्षेत्राधिकारी बिधूना मय फोर्स व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे. फॉरेंसिक टीम द्वारा वीडियो ग्राफी कराते हुए दोनो के परिजनों व ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों के शवों को उतरवाकर मौके पर ही आवश्यक कार्रवाई पूर्ण की गई है.

प्रारंभिक जानकारी से यह पता चला है कि दोनों में लगभग 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. कल रात में दोनों घर से गायब हो गए थे. दोनों के परिजन रात्रि से ही दोनों की तलाश कर रहे थे. मौके पर आकर दोनों के परिजनों ने पहचान कर ली है. मृतक नीलेश उर्फ शीपू शादी शुदा है तथा मृतका करिश्मा अविवाहित है. प्रथम दृष्टया अलग-अलग कास्ट के होने के कारण दोनों ने कंजी के पेड़ पर चढ़कर दुपट्टे का फंदा लगाकर लटक कर आत्महत्या की है. दोनों शवों का पंचायतनामा भरकर डॉक्टरों का पैनल व वीडियो ग्राफी सहित पोस्टमार्टम कराने हेतु भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी.

Source(News Nation Bureau)

UP News Latest UP News in Hindi up news in hindi hindi lover committed suicide Auraiya news Auraiya Police Auraiya
Advertisment