Advertisment

देर रात डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का कार एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे बेटे-बहू

Yogesh Maurya car met with an accident: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य का बीती रात कार एक्सीडेंट हो गया. अज्ञाट ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और फरार हो गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
keshav maurya son car accident

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का कार एक्सीडेंट

Yogesh Maurya car met with an accident: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की कार का अचानक देर रात एक्सीडेंट हो गया. योगेश मौर्य के बेटे की गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और फिर फरार ह गया. हादसे के वक्त कार में योगेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ थे. गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई. दुर्घटना के तुरंत बाद योगेश मौर्य और उनकी पत्नी-बच्ची को लेकर कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच के बाद सभी को घर जाने की अनुमति दे दी गई. 

Advertisment

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का कार एक्सीडेंट

इस हादसे में सिर्फ कार को नुकसान पहुंचा है. हादसा रायबरेली जिले के जगतपुर क्षेत्र के पास हुआ. योगेश मौर्य का ससुराल रायबरेली के जगतपुर में हैं. वह वहीं आए थे और रात में अपने घर प्रयागराज वापस लौट रहे थे. जिस वक्त यह दुर्घटना घटित हुई. हालांकि इस हादसे में योगेश और उनकी पत्नी अंजली मौर्य व बेटी अग्रिमा बाल-बाल बच गए.

यह भी पढ़ें- Weather Update: इन प्रदेशों में आज जमकर होगी बारिश, आंध्र प्रदेश में बाढ़ से छह लाख लोग प्रभावित

Advertisment

कार को ट्रक ने मारी टक्कर

घटना के बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जिस अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी, उसकी तलाशी शुरू कर दी है. इसके लिए पुलिस इलाके में लगे आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. इसकी जानकारी पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी ट्वीट कर दी. वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तेजी से जांच कर रही है और जल्द ही उसका पता लगाने की बात कह रहे हैं. 

प्रारंभिक जांच के बाद मिली घर जाने की अनुमति

Advertisment

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना जगतपुर थाना क्षेत्र ऊंचाहार रोड पर महादेव होटल के पास की है. इस दौरान केशव अपने ससुराल से घर लौट रहे थे. तभी एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हालांकि इस घटना में कार क्षतिग्रस्त बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन कार में सवार किसी भी शख्स को कोई चोट नहीं आई. तीनों को स्थानीय मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने प्रारंभिक जांच कर सभी को घर जाने की अनुमति दे दी.

UP News Keshav maurya son car accident Deputy CM Keshav Maurya today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment