Advertisment

UP: अधेड़ ने बहू को किया प्रेग्नेंट तो पति ने बीवी को कहा अम्मी! बोला- अब तुम मेरे अब्बू की बेगम

UP: उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में एक शख्स ने अपने बेटे की पत्नी के साथ ही जबरन संबंध बना लिए...पीड़िता ने जब यह बात अपने पति को बताई तो उसने पत्नी के साथ ही मारपीट की दी और बोला...

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
UP Rape Case

UP Rape Case ( Photo Credit : फाइल पिक)

UP: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी ही बहू यानी बेटे की पत्नी को हवश का शिकार बना डाला. पीड़िता ने जब यह बात अपने पति को बताई तो बजाए आरोपी के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट कराने के उसने अपनी पत्नी के साथ ही मारपीट कर दी. पति ने पीड़िता को यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि मेरे अब्बू ने तुम्हारे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिए हैं, इस नाते तुम मेरे पिता की बेगम यानी मेरी अम्मी हुई. 

Advertisment

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, ककरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी की बेटी का निकाह 19 अगस्त 2022 को मीरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ था. आरोप है कि निकाह के बाद से महिला का ससुर उस पर गंदी नजर रखने लगा था. इस क्रम में 5 जुलाई 2023 को मौका पाते ही शख्स ने अपनी बहू के साथ मारपीट करते हुए रेप की घटना को अंजाम दे डाला और वहां से फरार हो गया. आरोपी ने अपनी बहू के साथ रेप तब किया जब उसका बेटा यानी पीड़िता का शौहर अपनी अम्मी के साथ किसी हकीम के यहां गया हुआ था. पीड़िता का कहना है कि पति के वापस आने पर उसने अपनी आपबीती सुनाई, लेकिन उसने उल्टा पीड़िता के साथ ही मारपीट शुरू कर दी. 

शौहर बोला- अब तुम बेगम नहीं, मेरी अम्मी

Advertisment

पति का कहना था कि मेरे अब्बू तेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए हैं, इसलिए मैं तुझे अपने साथ नहीं रख सकता. यही नहीं पति ने पीड़िता को यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि अब तू मेरे अब्बू की बेगम यानी मेरी अम्मी हो गई है. कोई राहत न मिलती देख पीड़िता ने अपने मायके वालों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मीरापुर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. 

Source : News Nation Bureau

rape case Muzaffarnagar rape Father-in-law raped his daughter-in-law up rape news up rape latest news Muzaffarnagar News UP rape case rape Muzaffarnagar rape case
Advertisment
Advertisment