Advertisment

UP: बांदा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 7 की मौत और एक गंभीर

UP: यूपी के बांदा जिले में करंट लगने से एक बच्चा बुरी तरह झुलस गया था, इस पर उसके परिजन बोलेरो में सवार होकर उसको डॉक्टर को दिखाने अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में इतना भयानक हादसा हुआ कि...

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP Road Accident

UP Road Accident ( Photo Credit : फाइल पिक)

UP: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना उस समय हुई जब सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में हाई स्पीड बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दी. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है. मरने वालों में मां-बेटा भी शामिल हैं. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां, उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

Advertisment

यह खबर भी बढ़ें- Weather News Today: दिल्ली-NCR में मॉनसून ने दिखाया रंग, आज इन राज्यों में झमाझम बारिश

जानकारी के अनुसार कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव में एक 13 साल के बच्चे को करंट लग गया था. बोलेरो में सवार परिजन बच्चे को लेकर सीएचसी जा रहे था. इस बीच जैसे ही उनकी गाड़ी परैया दाई के पास पहुंची तो संतुलन बिगड़ने के कारण बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी. गाड़ी में सवार लोगों की पहचान कल्लू (13), सैरबानो (38), कैफ (16), हासिम (35), जाहिल (30), साकिर के रूप में कई गई है. हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. वहीं, हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बोलेरो में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला. लेकिन तब तक कल्लू, सैरबानो, कैफ, मुसाहिद व साकिर समेत अन्य की मौत हो चुकी थी. जबकि जाहिल की हालत नाजुक बताई जा रही है.

यह खबर भी बढ़ें- Petrol Diesel Prices Today : नोएडा- गुरुग्राम समेत इन शहरों में बदल गए तेल के भाव, देखें नए रेट

Advertisment

वहीं, हादसे की खबर लगते ही मृतकों के गांव में कोहराम मच गया. सात लोगों की एक सात मौत होने से पूरे गांव में मातम पसर गया. लोगों में इस घटना से भारी दुख है. लोगों का कहना है कि वो तो करंट लगने से झुलसे कल्लू की जान बचाने के लिए अस्पताल जा रहे थे, उनको क्या मालूम था कि ऐसा हो जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
  • यहां एक सड़क हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है
  • सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में हाई स्पीड बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दी
UP Accident news UP Road Accident News UP Road Accident Banda News in hindi Banda News up accident
Advertisment
Advertisment