Advertisment

UP: जूस की दुकान से बरामद हुआ यूरिन से भरा कंटेनर, 15 साल के बेटे के साथ मिलकर दुकानदार करता था गंदा काम

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है. उन पर जो आरोप है, वह बहुत ही शर्मनाक और हैरान करने वाला है. पढ़ें पूरी खबर

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Gaziabad Urine Juice Shop

Juice Shop (File Photo)

उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. घटना ऐसी है कि आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगी. दरअसल, यहां एक व्यक्ति जूस में पेशाब मिलाकर बेचत था. उसकी दुकान की जांच की गई तो पेशाब से भरे कंटेनर जब्त किए गए हैं. मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में बाप-बेटे हैं. घटना उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Elections: जम्मू-कश्मीर में PM मोदी की पहली चुनावी रैली आज, जानें क्यों डोडा में ही गरजेंगे प्रधानमंत्री

यह है पूरा मामला

मामले में पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को एक जूस विक्रेता को गिरफ्तार किया गया है. साथ में हमने उसके 15 साल के बेटे को भी हिरासत में लिया है. उन पर आरोप है कि वे ग्राहकों को कथित तौर पर पेशाब मिलाकर फलों का जूस पिलाते थे. लोगों ने दुकानदार के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके बाद हमने कार्रवाई करते हुए आरोपी बाप-बेटे को पकड़ा है.  

यह भी पढ़ें- पानी से लबालब भरे ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज को क्रॉस करते समय डूबी कार, बैंक मैनेजर और कैशियर की दर्दनाक मौत

दुकान से पेशाब से भरा केन मिला

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है. उसका नाम आमिर है. शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. हमने दुकान की तलाशी ली. वहां हमें पेशाब से भरा हुआ प्लास्टिक का एक केन भी मिला है. पुलिस ने बताया कि मालिक से पेशाब से भरें कंटेनर के बारे में पूछा गया तो संतोषजनक कोई जवाब नहीं मिल पाया. एसीपी वर्मा ने बताया कि मामले में जूस विक्रेता के बेटे को भी पकड़ा है. दुकानदार का बेटा नाबालिग है. वह महज 15 साल का है. 

यह भी पढ़ें- AAP: हरियाणा-दिल्ली चुनाव से पहले जेल से बाहर आए अरविंद केजरीवाल, आप कार्यकर्ताओं-नेताओं को मिली नई ऊर्जा

कई ग्राहकों ने की शिकायत

एसीपी ने बताया कि दुकानदार के खिलाफ कई ग्राहकों ने शिकायत की थी, जिसके बाद हमने कार्रवाई की. मामले की जांच की जा रही है और आरोपी से पूछताछ भी कर रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में मौसम लेगा करवट, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, जानें मौसम का हाल

Uttar Pradesh UP crime
Advertisment
Advertisment