Advertisment

पड़ोसी युवक ने 13 साल की किशोरी से किया रेप, प्रेगनेंट होने पर हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से मानवता को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. यहां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Minor Rape Case

Minor Rape Case ( Photo Credit : फाइल पिक)

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से मानवता को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. यहां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. घटना का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग को 3 माह का गर्भ ठहर गया. घटना की जानकारी लगते ही पीड़िता के परिजनों ने उसका गर्भपात कराया और पुलिस को मामले की सूचना दी. उधर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisment

किशोरी निकली तीन माह की गर्भवती

पीड़िता के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत में बताया गया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पड़ोस में रहने वाली 13 साल की किशोरी के साथ रेप किया. कुछ दिन बाद जब किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उनको डॉक्टर के पास ले गए. मेडिकल चेकअप में सामने आया कि किशोरी तीन माह की गर्भवती है. किशोरी के गर्भवती होने की खबर सुनते ही परिजनों को होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत उसका गर्भपात कराया. मामले की जांच कर रहे कोतवाली इंस्पेक्टर ने पीड़ित पक्ष के हवाले से बताया कि बागपत जिला के एक गांव निवासी मनोज अक्सर अपनी रिश्तेदारी में आता-जाता रहता है. वहीं, पड़ोस में रह रही पीड़ित किशोरी का भी मनोज की रिश्तेदार के घर आना जाना था. 

रिश्तेदार के घर था किशोरी का आनाजाना

Advertisment

इस दौरान किशोरी की मनोज से मुलाकात हो गई. इस मुलाकात का फायदा उठाकर उसने एक दिन किशोरी का रेप कर दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी के घर पर गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है. वहीं, पीड़िता के परिजन पुलिस पर आरोपी की गिरफ्तारी का दबाव बना रही है.

Source : News Nation Bureau

Minor Rape Case rape case in HINDI rape case
Advertisment
Advertisment