Advertisment

UP: कार सवार ने पहले की छेड़खानी फिर कार से कुचला, हीट एंड रन मामले में आया नया मोड़

यूपी के मऊ में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां पर सीसीटीवी में घटना कैद हो गई. परिजनों का आरोप है कि कार सवार महिला और बेटी साथ छेड़खानी हुई फिर उसे कुचल दिया गया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime

hit and run case( Photo Credit : social media)

यूपी के मऊ जिले में हिट एंड रन का मामला शनिवार को सामने आया था. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी. मामले में अब नया मोड़ आ गया है. परिजनों ने आरोप लगाया कि कार सवार ने पहले महिला और बेटी से साथ मे छेड़खानी की फिर उसके बाद कुचल दिया. इसमें मां बेटी की तत्काल मौत गई और साथ में जा रही भांजी गंभीर रूप से घायल हो गई. छेड़खानी की बात सामने आने पर आज ग्रामीणों ने तजोपुर गांव के पास से गुजर रहे एनएच 29 पर शव को रखकर जाम लगा दिया. इसकी सूचना पर एसडीएम सदर सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझने का प्रयास किया.

Advertisment

कार के साथ सरेंडर कर दिया

वहीं कानून के डर से कार सवार ने थाने में कार के साथ सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा कि शुक्रवार को बाजार जा रही मां बेटी और भांजी को तेज रफ्तार कार सवार ने हाइवे पर रौद दिया. मां और बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और भांजी गंभीर  से घायल हो गई. उसे इलाज के लिए जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया गया. यहां पर  भांजी का इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: America: 13 वर्षीय बच्चे ने दिखाई थी खिलौने वाली पिस्तौल, पुलिस अधिकारी ने मारी गोली

Advertisment

मामले की जांच पुलिस कर रही है. परिजनों का आरोप है कि कार सवार लोगों ने पहले  तो छेड़खानी की फिर उसके बाद कुचला दिया. इसमें दो की मौत हो गई. हालांकि इस बात की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो सैकड़ों की तादात में गांव वाले एकत्र हो गए. नेशनल हाइवे 29 पर शव को रखकर जाम लगा दिया. ग्रामीण शव को रखकर जाम लगाकर न्याय की मांग करने लगे. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले और  दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई हो.

उचित मुआवजा दिलाने का काम होगा 

एसडीएम सदर अशोक गोस्वामी ने कहा कि पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने का काम होगा. साथ ही इस पूरे मामले में कठोर कार्रवाई भी की जाएगी. सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि मामला शनिवार का है. कार सवार के कुचलने से महिलाओं की  मौत हो गई थी. इसमें पूरी विधिक कार्रवाई हो चुकी है. मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.  परिजनों का आरोप है कि जहां छेड़खानी हुई वहां पर दुर्घटना हुई. यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगा है उसमें पूरा मामला साफ है, उसके आधार पर कार सवार भी पकड़ा जा चुका है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. गुमराह करने पर आज किन्ही कारणों से नेशनल हाइवे को भी कुछ देर के लिए जाम कर दिया. गांव वालों ने सबको समझा दिया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

हीट एंड रन up mau rider newsnation up mau Hit And Run Case CCTV footage
Advertisment
Advertisment