Advertisment

कुंडा विधायक 'राजा भैया' के पिता को किया हाउस Arrest, मुहर्रम में करने वाले थे ये काम

जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह को शहर में शांतिपूर्ण मुहर्रम सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन ने घर में नजरबंद कर दिया है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
raja Bhaiya

raja Bhaiya( Photo Credit : news nation)

जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह को शहर में शांतिपूर्ण मुहर्रम सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन ने घर में नजरबंद कर दिया है. उदय प्रताप सिंह, जिन्हें आमतौर पर 'राजा साहब' कहा जाता है, भदरी की पूर्व रियासत के प्रमुख प्रमुख हैं. उनके बेटे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ ​​'राजा भैया' प्रतापगढ़ जिले की कुंडा विधानसभा सीट से 7 बार विधायक चुन गए हैं. साथ ही पुलिस ने सोमवार जानकारी देते हुए बताया कि, उदय प्रताप के करीब एक दर्जन समर्थकों को भी नजरबंद कर दिया गया है, जो 17 जुलाई की रात 9 बजे तक 68 घंटे तक जारी रहेगा.

Advertisment

कुंडा के सर्कल ऑफिसर (CO) अजीत सिंह ने कहा कि, उदय प्रताप और उनके समर्थक शेखपुर आशिक इलाके में मुहर्रम जुलूस (ताजिया) मार्ग पर, सालों पहले मर गए एक बंदर की बरसी पर एक 'भंडारा' (सामुदायिक दावत) आयोजित करने की कोशिश कर रहे हैं. 

गतिविधियों पर रखें कड़ी नजर

CO ने बताया कि, एहतियात के तौर पर जिला मजिस्ट्रेट संजीव रंजन और उपमंडल मजिस्ट्रेट (SDM) भरत राम के आदेश पर उदय प्रताप के आवास 'भद्री कोठी' के मुख्य द्वार पर नोटिस लगा दिया गया है. उन्होंने बताया कि, नजरबंद किये गये सभी लोगों के आवास पर पुलिस बल तैनात किया गया है और उनकी गतिविधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Pratapgarh MLA Uday Pratap Singh Uttar Pradesh Raghuraj Pratap Singh Raja Bhaiya
Advertisment
Advertisment