Advertisment

UP: विधायक को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, इस बात को लेकर छिड़ा विवाद, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के सदर से भाजपा विधायक से मारपीट का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत शुरू हो गई. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
fight

भाजपा विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट (social media)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक बड़ा मामला सामने आया है. सदर से भाजपा विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट हुई है. यहां बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने दर्जनों पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में भाजपा विधायक को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में भिड़त शुरू हो गई. पुलिस ने तुरंत दोनों पक्षों को हटाने की कोशिश तो कुछ लोग और आए उन्होंने विधायक पर अटैक कर दिया. यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढे़ं:  भाई वाह, इन बच्चों को यूपी सरकार दे रही हर महीने बड़ी रकम, जानें कैसे मिलेगा योजना का लाभ

लखीमपुर से भाजपा विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि अर्बन कॉपरेटिव बैंक का चुनाव हुआ. भाजपा कार्यकर्ता   पर्चा लेने आए थे. इस दौरान उनके साथ अभद्रता हुई. व्यापार मंडल के नेता राजू अग्रवाल से मारपीट हुई.   इसके बाद उनका पर्चा ही फाड़ दिया. सूचना पाकर जब मैं उनको देखने के लिए आया तो वकील अवधेश सिंह  ने उनके ऊपर हमला कर दिया. 

भाजपा विधायक ने कहा कि उसने उनके साथ अभ्रदता की. इसका उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा. घटना होने के बाद प्रशासन सक्रिय हो चुका है. ये कैसा निष्पक्ष चुनाव हो रहा है. अवधेश और उसके लोगों की ओर से भाजपा वर्कर के साथ अन्य उम्मीदवारों के भी पर्चे फाड़ दिए गए हैं. 

अवधेश सिंह की पत्नी का आरोप   

अवधेश सिंह की ओर से विधायक पक्ष पर वोटिंग सूची फाड़ने और मनमानी कर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया गया है. अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं पर्चा लेने गई थी, उस समय  विधायक शराब पीए हुए थे. उन्होंने अभद्रता की तो मैंने भी जवाब दिया. इसके बाद विधायक से उनकी कहासुनी हो गई. पुष्पा सिंह के अनुसार, विधायक और उनके लोगों ने पर्चा छीनने का प्रयास किया. यह घटना पुलिस-प्रशासन के सामने हुई है. विधायक योगेश वर्मा महिलाओं का अपमान कर रहे थे. भाजपा उन पर कार्रवाई करे. पूरी विधानसभा उनकी करतूतों से त्रस्त है. 

क्या है पूरा मामला? 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,अर्बन कॉपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह और  विधायक योगेश वर्मा के बीच के विवाद खड़ा हुआ. अवधेश सिंह ने विधायक के समर्थकों पर वोटिंग सूची फाड़ने का आरोप था. इससे परिस्थिति बिगड़ गई. इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद के तूल पकड़ते ही पुलिसकर्मियों के सामने ही अवधेश सिंह ने विधायक के साथ मारपीट की. इस घटना के बाद से अर्बन कॉपरेटिव बैंक के सामने जमकर नारे लगे और माहौल में तनाव फैल गया. 

newsnation UP MLAs Newsnationlatestnews UP MLA
Advertisment
Advertisment