यूपी से शर्मसार करने वाला मामला, मानसिक रूप से बीमार लड़की के साथ रेप

जानकारी के मुताबिक घटना बीतने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची. लेकिन लड़की की अवस्था को देखने के बाद परिवारवालों को किसी अनहोनी होने का शक हुआ.

author-image
Vikash Gupta
New Update
Minor Girl

Minor Girl( Photo Credit : Social Media)

Crime News: उत्तर प्रदेश से एक शर्मसार करने वाला मामला समाने आया है. यहां मानसिक रूप से बीमार नाबालिग बच्ची के रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित लड़की के घर वालों ने इस घटना के बाद पुलिस में केस दर्ज कराया गया है. आपको बता दे कि ये घटना यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद का बताया जा रह है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने मामले पर एक्शन लेते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

Advertisment

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक मानसिक रूप से बिमार लड़की के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो लड़की को खेत में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले पर जिले के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आदित्य बंसल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार की ओर से मामले पर एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसमें फैमली ने बताया है कि सचिन नाम के शख्स के द्वारा इस वारदात को अंदाम दिया गया है. आरोपी पीड़िता के ही गांव का रहने वाला है. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने पीड़िता को गांव के ही एक खेत में ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया है. आपको बता दे कि ये वारदात तितावी थाना के अंदर आने वाले एक गांव का है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत और कई अन्य घायल

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक घटना बीतने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची. लेकिन लड़की की अवस्था को देखने के बाद परिवारवालों को किसी अनहोनी होने का शक हुआ. जिसके बाद लड़की के मां द्वारा पूछे जाने के बाद नाबालिग ने सारी बात बता दी. जिसके बाद पूरे मामले का पता चला. फिलहाल परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले पर एक्शन लेते हुए आरोपी सचिन को अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Source : News Nation Bureau

Muzaffarnagar rape case Crime news
Advertisment