Advertisment

UP Nurse Rape Case: अस्पताल में नर्स को बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया रेप, इंसानियत शर्मसार

UP Nurse Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में नर्स के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना का आरोपी और कोई नहीं बल्कि हॉस्पीटल का डॉक्टर है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
UP Nurse Rape Case

UP Nurse Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर ने सारी हैवानियत पार कर दी. डॉक्टर ने दो वार्ड बॉय के साथ मिलकर अस्पताल में काम करने वाली नर्स को कमरे में जबरन बंद कर दिया और फिर उसकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया. इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, हर रोज की तरह पीड़िता काम के लिए अस्पताल पहुंची, जहां एक साथी कर्मचारी ने उसे बताया कि डॉक्टर ने उसे अपने कमरे में बात करने के लिए बुलाया है. जिसके लिए पीड़िता ने मना कर दिया. 

Advertisment

देर रात नर्स के साथ डॉक्टर ने किया रेप

थोड़ी देर बाद दो वार्ड बॉय पीड़िता के पास आए और पीड़िता को जबरदस्ती डॉक्टर के कमरे में ले गए, जहां उसके हाथ-पैर बांध दिए. कुछ देर तक पीड़िता को बंधक बनाकर कमरे में रखा गया और फिर देर रात वार्ड बॉय के साथ मिलकर डॉक्टर ने नर्स के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें- Husband Cut Wife Nose: भाई को राखी बांधना चाहती थी बहन, पति ने काट दी नाक

Advertisment

कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को दिया गया अंजाम

इसके बाद अस्पताल से निकलकर पीड़िता अपने घर पहुंची और पिता को घटना की जानकारी दी. पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी पिछले 10 महीने से अस्पताल में बतौर नर्स काम कर रही है. शनिवार की शाम भी करीब 7 बजे वह काम के लिए अस्पताल पहुंची, जहां दो वार्ड बॉय जुनैद और मेहनाज जबरदस्ती उसे डॉक्टर शाहनवाज के कमरे में ले गए और उसे बंधक बनाकर बाहर से कमरे में ताला लगा दिया. देर रात करीब डॉक्टर ने पीड़िता का रेप किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Advertisment

आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दोनों वार्ड बॉय से घटना से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल जांच की  जा चुकी है. जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. कोलकाता महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. बावजूद इसके हर रोज देशभर से रेप की कई घटनाएं सामने आ रही है. 

rape case UP Nurse Rape Case today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi Crime news
Advertisment
Advertisment