Advertisment

यूपी: बलिया में पिकअप वैन ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, 16 छात्र घायल, एक की मौत

बलिया में पिकअप वैन ने ट्रक को मारी टककर,  ये हादसा सुबह के वक्त हुआ,  बच्चों ने वैन से लिफ्ट मांगी थी 

author-image
Mohit Saxena
New Update
UP Accident

accident on road

यूपी के बलिया से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पर जिले के फेफना थाना के कपूरी नारायणपुर गांव में स्कूली बच्चों के वैन सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई. वहीं 16 छात्रों के घायल होने की खबर सामने आई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई. यह घटना आज सुबह के वक्त हुई. नरही से आज सुबह शहर की ओर एक खाली पिकअप वैन जा रही थी. फेफना तिराहे पर माल्देपुर स्थित एक स्कूल के 16 छात्र इसमें सवार हो गए. पिकअप जैसी ही टाटा मोटर्स और कपूरी गांव  के बीच पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई.

Advertisment

ये भी पढे़ं:  Kamala Harris: कमला हैरिस ने अपनी उम्मीदवारी का किया अधिकारिक ऐलान, जानें स्कूली जीवन से राजनीति तक का सफर

 घायल बच्चों को पिकअप वैन से बाहर निकाला

इसके बाद चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगों ने  घायल बच्चों को पिकअप वैन से बाहर निकाला. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. घटना की जानकारी होने पर बच्चों के परिवार वाले व स्कूल शिक्षक भी अस्पताल पहुंच गए. बलिया के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के अनुसार,  ये थाना फेफना क्षेत्र की घटना है. पिकअप में सवार होकर बच्चे जा रहे थे. यह अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गए. इस हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक बच्ची की मौत हो चुकी है. घायल ड्राइवर को भी इलाज के    लिए यहां पर लाया गया है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है.

बच्चे लिफ्ट मांगकर वैन में बैठे थे

पुलिस ने बताया कि सभी स्कूल जाते बच्चे उस समय लिफ्ट मांगकर उसमें बैठे थे. पिकअप अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराई. मौके पर पहुंची टीम ने सभी घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया है. हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं  दो को वाराणसी में रेफर किया गया है. बाकी बच्चों का इलाज बलिया में चल रहा है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

newsnation Road Accident Newsnationlatestnews Accident road accident in up
Advertisment