Advertisment

शिवपाल यादव ने किया बड़ा दावा, कहा- 'BJP की विदाई की उल्टी गिनती शुरू'

UP Politics News: समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र प्रताप सिंह और बदलापुर विधानसभा के विधायक रमेश चंद्र मिश्रा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
Shivpal Yadav

यूपी बीजेपी( Photo Credit : News Nation )

UP Political News: बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिए गए बयानों ने यूपी की सियासत में नई हलचल पैदा कर दी है. पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह और बदलापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रमेश चंद्र मिश्रा के बयानों ने विरोधियों को बीजेपी पर हमला करने का नया मौका दे दिया है. समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों को लेकर समाज में कितना आक्रोश व निराशा है, इसे उनके ही प्रबुद्ध कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं के शब्दों से समझा जा सकता है. संकेत स्पष्ट और साफ है, भाजपा की विदाई की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.'' शिवपाल यादव के इस बयान से साफ है कि विपक्षी दल बीजेपी के भीतर की खामियों को उजागर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कमजोर पड़ा मानसून, पढ़ें अगले तीन दिनों के लिए IMD का ताजा अपडेट

राजेंद्र प्रताप सिंह का बयान

बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रताप सिंह ने कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कहा कि, ''मेरे राजनीतिक जीवन के 42 सालों में तहसील और थानों में ऐसा भ्रष्टाचार न सोच सकते थे और न देख सकते थे, जो अकल्पनीय है.'' सिंह ने अपनी ही सरकार में अफसरों के कामकाज पर नाराजगी जताई, जिससे यह साफ हो गया कि पार्टी के भीतर भी असंतोष की लहर है.

रमेश चंद्र मिश्रा का बयान

आपको बता दें कि बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि, ''केंद्र सरकार को जल्द ही कुछ बड़े फैसले लेने होंगे, तभी बीजेपी की फिर से 2027 में यूपी में सरकार बन पाएगी. पीडीए के द्वारा जो भ्रम फैलाया गया है उसके कारण बीजेपी की स्थिति यूपी में खराब है.'' मिश्रा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे बीजेपी को और भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

बयानों का असर

वहीं दोनों नेताओं के बयानों के बाद विरोधियों को बीजेपी पर हमला करने का नया मौका मिल गया है. विपक्षी दल, खासकर समाजवादी पार्टी, इन बयानों को लेकर बीजेपी पर हावी हो रही है. शिवपाल यादव ने इस मौके का फायदा उठाते हुए बीजेपी की नीतियों पर सवाल खड़े किए हैं और यह संकेत दिया है कि पार्टी की स्थिति दिन-प्रतिदिन कमजोर हो रही है.

बीजेपी की प्रतिक्रिया

बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने अभी तक इन बयानों पर कोई स्पष्ट प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि, पार्टी के कुछ नेताओं ने निजी तौर पर यह माना है कि इन बयानों से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा है. बीजेपी के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह इन बयानों के प्रभाव को कम करने के लिए तुरंत कदम उठाए और अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच एकता बनाए रखे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शिवपाल यादव ने किया बड़ा दावा
  • कहा- 'BJP की विदाई की उल्टी गिनती शुरू'
  • शिवपाल यादव की आई प्रतिक्रिया

Source : News Nation Bureau

up bjp politics Breaking news Shivpal Singh Yadav UP Political News BJP UP News hindi news up bjp Shivpal Yadav Samajwadi Party up politics
Advertisment
Advertisment