Advertisment

मेरठ में बारिश के बाद तालाब बनीं सड़कें, आम जनजीवन प्रभावित

मेरठ में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर सड़क और नालों में अंतर स्पष्ट नहीं हो रहा है, जिसके चलते एक बाइक सवार अपनी बाइक समेत नाले में फंस गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Meerut Rain News

मेरठ का युवक बाइक समेत नाले में फंसा( Photo Credit : News Nation )

Meerut Rain News: मेरठ में हाल ही में हुई मूसलाधार बारिश ने शहर के जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया है. बारिश के कारण सड़कें तालाब बन गईं और नाले उफान पर आ गए. इसी दौरान एक घटना घटी जिसने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी. एक बाइक सवार नाले में गिर गया लेकिन किसी तरह उसकी जान बच गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मेरठ के जयदेवी नगर इलाके में मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों और नालों का अंतर समाप्त हो गया. एक बाइक सवार इस इलाके से गुजर रहा था, लेकिन सड़कों पर भरे पानी के कारण वह नाला नहीं देख पाया और उसमें गिर गया.

Advertisment

आपको बता दें कि नाले में गिरते ही उसने तुरंत नाले की बाउंड्री पकड़ ली और किसी तरह खुद को बाहर निकाल लिया. वह चबूतरे पर बैठ गया और आसपास के लोग उसकी मदद के लिए दौड़े. लोगों ने उसे ढांढस बंधाया और कहा कि वह बच गया, वरना कुछ भी हो सकता था. घटना के बाद बाइक सवार कुछ देर के लिए सहम गया था.

यह भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार का पूर्णिया दौरा, NDA प्रत्याशी के लिए भरेंगे हुंकार

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे नाले में डूबे युवक को लोगों ने बचाया और उसकी बाइक को नाले से बाहर निकाला। वीडियो में यह साफ नजर आ रहा था कि मूसलाधार बारिश के बीच तीन लोग क्या कर रहे थे, लेकिन थोड़ी ही देर में तस्वीर साफ हो गई. जब बाइक नाले से बाहर निकली तो पता चला कि युवक बाइक समेत नाले में गिर गया था और उसे दो अन्य लोगों की मदद से बाइक बाहर निकाली गई. जिस वक्त युवक नाले में गिरा था, तभी स्कूटी सवार दो लोग उसकी मदद के लिए दौड़े थे.

नगर निगम के दावों की पोल खुली

मेरठ में इस मूसलाधार बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोलकर रख दी. शहर के विभिन्न इलाकों में पानी भर गया, जिससे सड़कों का तालाब जैसा नजारा बन गया. शहरी इलाकों में पानी इस कदर भरा था कि ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे मेरठ ही डूबता जा रहा हो. कई जगहों पर इतना पानी भर गया कि वहां से गुजरने वाले वाहनों के इंजन बंद हो गए. जयदेवी नगर में तो बाइक सवार युवक ही बाइक समेत नाले में गिर गया.

HIGHLIGHTS

  • मेरठ में बारिश के बाद तालाब बनीं सड़कें
  • नाले में बाइक समेत फंसा युवक
  • अब आम जनजीवन हो रहे प्रभावित

Source : News Nation Bureau

UP Roads meerut news in hindi meerut news Big Breaking News UP News hindi news Meerut Rain News Meerut due to rain Roads turned into ponds News Meerut Viral Video UP Weather Update UP Weather Today
Advertisment
Advertisment