Advertisment

UP Serial Killer: महिलाओं से 'सेक्स' के लिए सीधा पूछता था सवाल, मना करने पर ले लेता था जान

UP Serial Killer: यूपी पुलिस ने बरेली से एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. जो खेत में काम कर रही महिलाओं को अपना निशाना बनाता था. यह सीरियल किलर महिलाओं से सीधा सेक्स के लिए सवाल पूछता था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
up serial killer

UP Serial Killer: उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. यह सीरियल किलर खेत में काम करने वाली महिलाओं को निशाना बनाता था और उन्हें मारकर उनके गहने लूट लेता था. इस सीरियल किलर ने एक के बाद एक 9 महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस काफी समय से सीरियल किलर की तलाश कर रही थी और आखिरकार हत्यारा हाथ लगा. यह किलर एक ही पैटर्न में महिलाओं की हत्या करता था.

Advertisment

बरेली पुलिस ने सीरियल किलर को किया गिरफ्तार

इसके पैटर्न को देखते हुए पुलिस ने सीरियल किलर की तलाश शुरू की थी. इसे पकड़ने के लिए 22 टीमों का गठन किया गया था. किलर को पकड़ने के लिए पुलिस ने करीब 1500 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटाई और एक-एक फुटेज की जांच की. इतना ही नहीं किलर को पकड़ने के लिए 25 किमी के रेडियस में 600 नए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए. 

यह भी पढ़ें- job Offers: यह कंपनी काम नहीं, राशिफल देखकर ऑफर कर रही है जॉब

महिलाओं को बनाता था अपना शिकार

बरेली का यह सीरियल किलर सीधे जाकर खेत में अकेली काम कर रही महिलाओं से सेक्स के लिए पूछता था और जब महिलाएं सेक्स के लिए मना कर देती थी तो उसकी हत्या कर देता था. इस सीरियल किलर के मर्डर पैटर्न को देखते हुए बरेली पुलिस की एक टीम महाराष्ट्र गई और वहां पर इसे लेकर स्टडी किया. सीरियल किलर तक पहुंचने के लिए पुलिस ने डेढ़ लाख मोबाइल नंबरों के डेटा को खंगाला. तब जाकर आरोपी की पहचान हो सकी. जिसके बाद पुलिस खुद किसान बनकर इलाके में छानबीन करती रही. आखिरकार पुलिस के हाथ सीरियल किलर लगा. आरोपी की पहचान कुलदीप के रूप में की गई है. कुलदीप नवाबगंज थाना क्षेत्र के बाकरगंज गांव का रहने वाला है. 

पिता की वजह से करने लगा महिलाओं से नफरत

पूछताछ में सीरियल किलर ने अपना जुर्म कबूल किया. वहीं, उसने बताया कि उसके पिता ने उसकी मां के रहते हुए दूसरी शादी कर ली थी. जिसके बाद वह उसकी मां की काफी पिटाई करता था. यह देखकर उसे धीरे-धीरे महिलाओं से नफरत होने लगी और वह सीरियल किलर बन गया.

UP Serial Killer UP News Latest UP News in Hindi Uttar Pradesh news hindi news Uttar Pradesh news hindi Crime news
Advertisment
Advertisment