Advertisment

बिटिया ने चाचा के साथ मम्मी को आपत्तिजनक हालत में देखा, मां ने दिव्यांग बेटी को मारकर तालाब में फेका, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में मां ने अवैध संबंध छिपाने के लिए देवर के साथ मिलकर अपनी छह साल की दिव्यांग बेटी की हत्या कर दी. और शव तालाब में फेंक दिया.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Police File Photo

Police (File)

Advertisment

उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बच्ची की लाश मिली है. शव बच्ची के घर के सामने वाले पोखरे में पड़ा मिला था. बता दें, पुलिस पिछले दो दिनों से उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस जांच में सामने आया कि बच्ची की हत्या की गई है और हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मां ने ही अपने देवर के साथ मिलकर की थी.

महिला का देवर के साथ के अवैध संबंध था. बच्ची ने अपनी मां और चाचा को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिस वजह से दोनों डर गए. उनकी पोल न खुल जाए इसलिए उन्होंने बच्ची की हत्या कर दी.  

मां ने दर्ज कराई गुमशुदगी की तलाश

घटना सिद्धार्थनगर के लोटन की है. बच्ची की मां ने गुरुवार को पुलिस को जानकारी जानकारी दी कि उसकी छह साल की बच्ची का किडनैप हो गया है. पुलिस ने मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी. जिला कप्तान के निर्देशों पर सात टीमें सर्चिंग में जुट गईं. मछुआरों ने महिलाओं के घर के सामने तालाब में जाल डालकर बच्ची के शव की तलाश की पर वह नहीं मिले. शनिवार शाम को तालाब में कुछ लोगों को बच्ची की लाश दिखाई दी.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में तेज हवाओं ने उमस से दी राहत, नार्थ ईस्ट के राज्यों में बारिश का दौर जारी, जानें क्या है मौसम का हाल

पुलिस को पहले ही शक था

पुलिस ने मामले में जांच तेज की तो पता चला कि बच्ची की मां का देवर के साथ अवैध संबंध था. बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. सर्विलांस और साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को संदेह हो गया था लेकिन शव मिलने के बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया.

यह खबर भी पढ़ें- फिर इजरायल ने बड़े हमले को दिया अंजाम, लेबनान के बाद इस देश को पहुंचाया नुकसान, जुबानी जंग जारी

दिव्यांग बच्ची पर भी मां को न आयी दया

पुलिस ने बताया कि मृतका बचपन से दिव्यांग थी. वह बोल नहीं पाती थी. उस मां का बावजूद इसके दया नहीं आई और उसने देवर के साथ पहले तो अपनी बेटी को मारा और फिर शव को तालाब में फेंक दिया.

यह खबर भी पढ़ें- Israel: फ्रांस के बयान से भावुक हो गए PM बेंजामिन नेतन्याहू, कह दी इतनी बड़ी बात

Uttar Pradesh
Advertisment
Advertisment