logo-image
लोकसभा चुनाव

UP: सीतापुर में सनसनीखेज वारदात, सनकी ने मां-पत्नी और बच्चों समेत 5 को उतारा मौत के घाट

UP: सीतापुर में सनसनीखेज वारदात, सनकी ने मां-पत्नी और बच्चों समेत 5 को उतारा मौत के घाट

Updated on: 11 May 2024, 10:02 AM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक परिवार के 6 लोगों की हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. रिपोर्ट के अनुसार एक सनकी युवक ने अपनी मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी. आरोपी ने पहले अपनी मां को गोली मारी और फिर हथौड़ा मारकर पत्नी की जान ले ली. घटना मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की बताई जा रही है. 

यह खबर भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से निकलते ही अरविंद केजरीवाल ने दिया यह बयान- बोली यह बात

मां और पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने अपने तीन बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई. परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी नशे का आदि था और मानसिक रूप से परेशान रहता था. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि  रामपुर मथुरा थाना इलाके में आज सुबह तड़के एक नशेड़ी युवक ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या मारकर स्वयं भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. युवक द्वारा उठाये गये दुस्साहसिक कदम में युवक की पत्नी और तीन बच्चों सहित मां शामिल है. इस वारदात में परिवार में छह लोगों की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. घटना की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए कार्रवाई में जुट गया है.

यह खबर भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: जेल से निकलकर सीधा अपने घर पहुंचे CM केजरीवाल, तस्वीरों में देखें कैसे हुआ स्वागत

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के पहलापुर गांव निवासी अनुराग ठाकुर ने अपनी पत्नी प्रियंका (40) वर्ष, बेटी अश्विनी (12) वर्ष मां सावित्री (65) वर्ष सहित अन्य दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात के बाद अनुराग ने स्वयं को भी गोली मारकर मौत के गले लगा लिया. इस दर्दनाक वारदात में युवक अनुराग सहित परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके में पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर ग्रामीणों से घटना की वजह जानी. सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया कि मृतक युवक अनुराग नशे का आदी था. घर पर आए दिन हो रहे झगड़े से तंग आकर परिवार वाले उसे नशा मुक्ति केंद्र ले जाना चाहते थे. इसी बात को लेकर रात में विवाद हुआ और सुबह तडके युवक अनुराग ने वारदात को अंजाम दिया.