Advertisment

...जब 3 साल की बच्ची खेल-खेल में पी गई घर में रखी शराब? डॉक्टर ने दिया यह जवाब

यह घटना बलरामपुर के त्रिकुंडा गांव की बताई जा रही है. यहां एक घर में खेलते समय एक तीन साल की बच्ची बेहोश होकर नीचे गिर गई. घरवालों ने जब देखा तो बच्ची के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
UP

यूपी में तीन साल की बच्ची पी गई शराब

UP: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां घर में खेल रही एक तीन साल की बच्ची के हाथ कहीं से शराब की बोतल लग गई. इसके बाद मासूम बच्ची खेल-खेल में सारी शराब पी गई. घरवालों को जब पता चला तो बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके इलाज के दौरान दम तौड़ दिया. घटना के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  LPG Gas: सरकार ने दिया 'रक्षाबंधन का तोहफा', आधे किए गैस सिलेंडर के रेट

बच्ची के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी

यह घटना बलरामपुर के त्रिकुंडा गांव की बताई जा रही है. यहां एक घर में खेलते समय एक तीन साल की बच्ची बेहोश होकर नीचे गिर गई. घरवालों ने जब देखा तो बच्ची के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी. घरवाले तुरंत बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास भागे और उसका इलाज शुरू कराया. लेकिन बच्ची ने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया. इस घटना से घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. बच्ची की मां सावित्री ने जानकारी देते हुए बताया कि वह दिन में घर के काम में व्यस्त थी और उसकी बच्ची सरिता आसपास ही खेल रही थी. 

यह खबर भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों की हुई चांदी, सरकार ने बजट में किया बड़ा ऐलान

बच्ची खेलते-खेलते अपनी दादी के कमरे में चली गई

सावित्री ने बताया कि बच्ची खेलते-खेलते अपनी दादी के कमरे में चली गई. कुछ देर बाद मैंने देखा तो बच्ची लड़खड़ाते हुए मेरे पास आई और अचानक बेहोश हो गई. मां ने बच्ची को गोद में उठाया तो उसके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी. इस पर वह दौड़ी-दौड़ी अपनी सास के कमरे पहुंची तो देखा वहां कांच की बोतल और ग्लास में महुआ शराब रखा था. तब परिजनों को जानकारी हुई कि बच्ची खेल-खेल में शराब पी गई है. यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए और वो बच्ची को लेकर वाड्रफनगर अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया,  जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया. 

UP News Latest UP News in Hindi Lucknow UP News UP
Advertisment
Advertisment