Advertisment

मेहनत-मजदूरी की...कर्ज लिया और पत्नी की पढ़ाया, लेखपाल बनते ही उसने किया बॉय-बॉय, रुला देगी कारपेंटर पति की कहानी

नीरज ने बताया कि तब लेकर अब तक वह पुलिस और अधिकारियों के चक्कर ही काट रहा है. लेकिन न्याय नहीं मिल सका. इस बारे में जब रिचा से संपर्क साधा गया तो उसने ऑन कैमरा आने को मना कर दिया.

author-image
Mohit Sharma
New Update
jhansi news

jhansi news( Photo Credit : File Pic)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां की रिचा सोनी इन दिनों सुर्खियों में है. दरअसल, नीरज विश्वकर्मा नाम के एक युवक ने दावा किया है कि वह और रिचा सोनी एक दूसरे प्रेम करते थे और उन्होंने लगभग ढ़ाई साल पहले लव मैरिज कर ली थी. नीरज ने बताया की शादी बाद उसने अपनी पत्नी को पढ़ाया और सरकारी नौकरी की तैयारी कराई, लेकिन जब उसको लेखपाल की नौकरी मिली तो वह उसको छोड़कर चली गई. युवक का कहना है कि वह और सोनी लगभग पांच साल पहले पहली बार एक दोस्त के घर पर मिले थे. 

Advertisment

दरअसल, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तरफ से उन अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे गए हैं, जिन्होंने लेखपाल का एग्जाम क्लियर किया है. इस बीच नीरज विश्कर्मा नाम एक शख्स झांसी कलेक्ट्रेट पहुंचा. यहां अपनी पत्नी की तलाश में पहुंचे शख्स को आखिरकार निराश होकर वापल लौटना पड़ा. नीरज ने जानकारी देते हुए बताया कि वह कारपेंटर का काम करता है. करीब ढ़ाई साल पहले उन्होंने मध्य प्रदेश के ओरछा मंदिर में शादी रचाई थी, जिसके बाद दोनों घर में आराम से रह रहे थे. इस बीच जब रिचा ने आगे पढ़ने की इच्छा जाहिर की तो पति ने उसका साथ दिया और सरकारी नौकीर की तैयारी कराई. लेकिन जब रिच का नंबर लेखपाल में आ गया वह बदल गई और उसको छोड़कर चली गई. 

नीरज ने बताया कि तब लेकर अब तक वह पुलिस और अधिकारियों के चक्कर ही काट रहा है. लेकिन न्याय नहीं मिल सका. इस बारे में जब रिचा से संपर्क साधा गया तो उसने ऑन कैमरा आने को मना कर दिया. पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी रिचा सोनी का जब से लेखपाल में चयन हुआ है, तब से उसका व्यवहार बदल गया है और वह उसको छोड़कर चली गई है. क्योंकि आज उसको लेखपाल का नियुक्त पत्र मिलना था, इसलिए वह उससे मिलने कलक्ट्रेट आया है. लेकिन मुझसे बिना मिले ही नियुक्ति पत्र लेकर चली गई. 

पीड़ित का कहना है कि वह कारपेंटर का काम करता है. जब उसकी पत्नी ने पढ़ने की इच्छा जाहिर की तो उसने दिन-रात काम करके अपनी पत्नी को पढ़ाया. इस दौरान उसको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. यही नहीं पत्नी की पढ़ाई के लिए उसको कर्ज तक लेना पड़ा. अब वह कहती है कि उसकी शादी ही नहीं हुई है. लेकिन हमारे पास शादी का प्रमाण पत्र भी है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Jhansi News lekhpal wife leaves husband jhansi richa lekhpal Jhansi news in hindi
Advertisment
Advertisment