Advertisment

उत्तर प्रदेश में 55 साल की महिला के साथ युवक ने किया बलात्कार, मामला दर्ज

घटना सामने आने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गई है.

author-image
yogesh bhadauriya
New Update
gang rape

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : News State)

देश में बलात्कार की घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है. महिलाएं हर दिन देश के किसी न किसी हिस्से में दरिंदों की घटिया नियत का शिकार हो रही हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज का है. जहां गुरुवार की शाम एक 55 वर्षीय महिला के साथ युवक द्वारा जबरन दुष्कर्म (Rape) किये जाने का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पवन मौके से फरार हो गया. घटना सामने आने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गई है. साथ ही पीड़ित महिला को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में एक महिला घर से अपने खेत पर पशुओं का चारा लेने गई थी, तभी पड़ोसी गांव के आरोपी युवक पवन ने महिला के साथ जबरन सरसों के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भी मोके पर पहुंच गए. तभी ग्रामीणों ने पीड़ित महिला को आरोपी के चुंगल से बचाया, लेकिन आरोपी भीड़ के फायदा उठाकर मोके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : छात्र ने छात्रा पर किया चाकू से हमला, फिर कॉलेज की छत से लगा दी छलांग

घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन भी मोके पर पहुंच गए. जहां पूरी घटना की जानकारी पीड़ित महिला ने अपने परिजनों को दी. परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित महिला को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है. आरोपी युवक के खिलाफ 376 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisment

Source : News State

Kashganj rape
Advertisment
Advertisment