Advertisment

मुख्यमंत्री योगी ने नवनिर्वाचित सांसदों को दिया भोज

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर नवनिर्वाचित सांसदों को भोज दिया.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
मुख्यमंत्री योगी ने नवनिर्वाचित सांसदों को दिया भोज

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर नवनिर्वाचित सांसदों को भोज दिया. इस दौरान उनके साथ प्रदेश प्रभारी जे. पी. नड्डा और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे.

Advertisment

योगी ने कहा, "इन चुनावों में जनता ने प्रत्याशी और किसी पार्टी से ऊपर उठकर देश के प्रधानमंत्री के चुनाव के लिए आगे आकर आक्रामक तरीके से मतदान किया. पूरे चुनाव भर यह देखने को मिला. आज इसका परिणाम है कि भाजपा ने देश भर में 303 सीटें हासिल कीं. उनमें से 64 सीटें उत्तर प्रदेश की हैं. इसलिए आप सभी को मैं हृदय से बधाई देता हूं."

योगी ने कहा कि नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों से परिचयात्मक बैठक करनी थी, जो अब शपथ ग्रहण और संसद सत्र के लिए दिल्ली का रुख करेंगे. मुख्यमंत्री ने सांसदों को दोपहर भोज भी कराया. 

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, सह-प्रभारी गोवर्धन भाई झड़पिया, नरोत्तम मिश्रा, दुष्यंत गौतम, स्मृति ईरानी, संजीव बालियान, हरीश द्विवेदी, रवि किशन, रमापति राम त्रिपाठी, कौशल किशोर आदि मौजूद रहे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा भी रहे मौजूद
  • मुख्यमंत्री ने सांसदों को दोपहर भोज भी करवाया

Source : IANS

Chief Minister news Member of Parliament Keshav Prasad Maurya Lok Sabha Elections 2019 yogi news Yogi Aditya Nath hindi news Chief minister uttar-pradesh-news
Advertisment
Advertisment