Advertisment

योगी सरकार एक्शन में, हिंसा को लेकर प्रदेश में 123 लोगों को किया गिरफ्तार 

खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की. बैठक में ताजा हालात की समीक्षा की गई.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
yogi

yogi government( Photo Credit : twitter)

भाजपा से निलंबित की जा चुकीं नूपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद देश के कई शहरों में जमकर प्रदर्शन हुए. यूपी की राजधानी लखनऊ से लेकर कई शहरों में हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं. ऐसे में योगी सरकार एक्शन में आ कई है. अब तक प्रदेश में 123 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की. बैठक में ताजा हालात की समीक्षा की गई. ऐसा कहा जा रहा है कि बैठक में सरकार ने इन असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने के लिए अधिकारियों को पूरी छूट दे दी है.

Advertisment

सरकार का कहना है कि  कानून हाथ में लेने वालों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा. इस बीच प्रशासन ने कार्रवाई हुए सहारनपुर में 45, हाथरस में 24, आंबेडकर नगर में 23, प्रयागराज में 22, मुरादाबाद में 7 और फिरोजाबाद में 2 लोगों को दबोच लिया है.

सहारनपुर में पुलिस ने 45 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा हाथरस में 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. हाथरस में बवाल के बाद सड़कों पर भारी फोर्स तैनात की गई है. वहीं  कानपुर में जहां एक सप्ताह पहले भारी उपद्रव हुआ था, वहां आमतौर पर शांति रही. पुलिस  के इंतजाम की वजह से कानपुर में कोई बवाल नहीं हुआ. मगर दूसरे शहरों में पुलिस को ऐसी आशंका नहीं थी. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य के कई शहरों में पथराव की घटनाओं के बाद प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

HIGHLIGHTS

  • असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए अधिकारियों को पूरी छूट
  • कानून हाथ में लेने वालों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा
  • सहारनपुर में पुलिस ने 45 लोगों को गिरफ्तार कर लिया

Source : News Nation Bureau

Uttar Pradesh Prayagraj Saharanpur hathras
Advertisment
Advertisment