Advertisment

दो लड़िकयों को हुई एक-दूसरे से मोहब्बत, आगे जो हुआ देख चकरा गई पुलिस

यूपी के रामपुर में 2 लड़कियां एक-दूसरे से शादी की जिद लिए अजीमनगर पुलिस थाना पहुंच गई. पहले पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की, फिर उनके परिजनों को मौके पर बुला लिया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
shaadi

shaadi( Photo Credit : social media)

यूपी के रामपुर में 2 लड़कियां एक-दूसरे से शादी की जिद लिए अजीमनगर पुलिस थाना पहुंच गई. पहले पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की, फिर उनके परिजनों को मौके पर बुला लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि, चार दिन पूर्व भी दोनों युवतियां कोर्ट मैरिज के लिए जा रही थी, तब उनके परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया था. उस वक्त रुद्रपुर पुलिस ने पंचायत के बाद दोनों को उनके घरों को भेज दिया. मगर शनिवार दोपहर रुद्रपुर निवासी युवती अपने घर से भाग कर अजीमनगर के करनपुर गांव पहुंच गई. जहां दोनों थाने पहुंच कर शादी की जिद करने लगी...

Advertisment

इसके बाद पुलिस ने दोनों को महिला डेक्स पर बैठाकर दोनों के परिजनों को थाने में बुला लिया, जो उन्हें अपने साथ ले गए. मामले में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, बीते कई समय से दोनों रुद्रपुर में एक साथ कमरा लेकर रह रही थीं. एक युवती उत्तरांचल की है, तो वहीं दूसरी अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से ताल्लुक रखती हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल मामला शांत है, दोनों घर वालों की संरक्षण में है. 

Source : News Nation Bureau

Love between two girls insistence on marriage
Advertisment
Advertisment