Advertisment

Love Jihad: UP में आदिल ने अमन बनकर युवती से किया रेप, बाद में धर्म परिवर्तन कराया, जान से मारने की धमकी दी

उत्तर प्रदेश के युवक ने नाम छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता को सच्चाई का पता चला तो आरोपी ने उसका धर्म परिवर्तन करा दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
UP Police

UP Police

उत्तर प्रदेश से लव जिहाद का मामला सामने आया है. आरोपी ने सोशल मीडिया पर अपना नाम छिपाकर युवती से दोस्ती की. इसके बाद आरोपी ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती को शादी का झांसा दिया और उसके बाद दुष्कर्म किया. लड़की को जब सच्चाई का पता चला तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा की है.   

Advertisment

यह है पूरा मामला

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की. शिकायत में उसने बताया कि साल भर पहले इंस्टाग्राम पर उसकी एक युवक से मुलाकात हुई. उसने अपना नाम अमन बताया. दोनों में बातचीत शुरू हुई तो उन्हें एक-दूसरे से प्यार होने लगा. उन्होंने कुछ दिन मुलाकात की. इस दौरान अमन ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने कई बार उसके साथ रेप किया. 

पढ़ें पूरी खबर- Champai Soren Resigns: चंपाई सोरेन ने झारखंड मुक्ति मोर्चा को कहा अलविदा, इस्तीफा देकर कही ये बात

युवती का धर्म परिवर्तन कराया

ऐसे ही एक बार पीड़िता अमन के साथ उसके घर अरमोहा गई. यहां उसे पता चला कि अमन का असली नाम आदिल है. यह सुनते ही वह घबरा गई. आदिल ने इसके बाद युवती का धर्म परिवर्तन करा दिया. आरोपी ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं. पीड़िता 20 दिन तक उसके चंगुल में फंसी रही. इसके बाद किसी तरह से वह आरोपी के चंगुल से छूट पाई. वहां से निकलते ही पीड़िता सीधा एसपी ऑफिस पहुंची. पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे तमनचा दिखाकर धमकाता था कि वह उसे मार डालेगा. 

पढ़ें पूरी खबर- Pakistan: जुलूस को लेकर पंजाब में शिया-सुन्नी के बीच भड़की हिंसा, दो लोगों की मौत, 30 घायल

मामले की जांच कर रही पुुलिस

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि एक तहरीर प्राप्त हुई है. एक लड़की को धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाए गए लड़की को आरोपी की सच्चाई पता चली तो आरोपी ने तमनचा दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है. हमने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

up Crime news love jihad UP crime
Advertisment
Advertisment