logo-image

मुस्लिम महिलाओं पर जबरन फेंका पानी, लगाया होली का रंग.. पुलिस ने लिया एक्शन

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हाल ही में एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ अज्ञात लोग कुछ मुस्लिम महिलाओं पर जबरन रंग लगाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 24 Mar 2024, 04:23 PM

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हाल ही में एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ अज्ञात लोग कुछ मुस्लिम महिलाओं पर जबरन रंग लगाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस ने मामले में आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त एक मुस्लिम परिवार के तीन सदस्य एक युवक और दो महिलाएं मोटरसाइकिल से एक इलाके से गुजर रहे थे. इसी बीच कुछ लोगों की भीड़ ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उनपर जबरदस्ती रंग लगाने और पानी फेंकने लगे. भीड़ में खड़ा एक शख्स इस पूरी हरकत का वीडियो बनाता रहा, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

गौरतलब है कि, वीडियो में भीड़ "जय श्री राम" के नारे लगाते हुए भी सुनाई दे रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार 20 मार्च को शहर के धामपुर इलाके की बताई जा रही है. 

पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बिजनौर ने एक बयान में कहा कि, क्षेत्र के सर्कल अधिकारी (सीओ) को परिवार तक पहुंचने और प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

एसएसपी बिजनौर, नीरज जादुआन ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग मोटरसाइकिल पर जा रहे एक परिवार को परेशान कर रहे हैं और जबरदस्ती रंग लगा रहे हैं. इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए बिजमोर पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की मदद से इन लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 

फिलहाल सर्किल अधिकारी (सीओ) धामपुर को आलाकमान से निर्देश प्राप्त हैं कि, वे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित परिवार तक पहुंचें और उनसे शिकायत प्राप्त करने के बाद एफआईआर दर्ज करें और अपनी निगरानी में जांच सुनिश्चित करें...