Advertisment

Uttar Pradesh: पत्नी ने पति के सामने Video Call पर किया सुसाइड, रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक विवाहिता ने अपने पति के सामने वीडियो कॉल पर जान दे दी. दोनों पति-पत्नी के बीच हुई बहस से नाराज होकर विवाहित ने सुसाइड कर लिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
सुसाइड

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पत्नी ने अपने पति के सामने ही फांसी लगाकर जान दे दी और पति लाचार होकर देखता रहा. दरअसल, हर रोज की तरह खाना खाकर पत्नी अपने कमरे में आई और मुंबई में रहकर काम कर रहे अपने पति को वीडियो कॉल किया. दोनों पति-पत्नी वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे कि इस बीच किसी बात पर पत्नी नाराज हो गई और अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर पति के सामने ही पंखे से लटक गई. यह पूरी घटना पति वीडियो कॉल पर लाइव देखता रहा, लेकिन वह अपनी पत्नी को बचा नहीं सका. घटना के समय विवाहिता का मासूम बच्चा भी कमरे में ही मौजूद था. मां को फांसी लगाता देख वह चिल्लाता रहा, लेकिन वह भी कुछ नहीं कर सका. 

Advertisment

वीडियो कॉल पर पति के सामने विवाहिता ने दे दी जान

वहीं, जब बहुत देर तक कमरे से बच्चे की चिल्लाने की आवाज आती रही तो घर के बाकी सदस्य कमरे में आए और उसके बाद उन्होंने जो देखा, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. विवाहित को पंखे से लटका देख तुरंत परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता के शव को बरामद कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि चार साल पहले कोतवाली ठूठीबारी थाना क्षेत्र के गांव करदह निवासी रमेश बेटी मीरा की शादी निचलौल थाना क्षेत्र के गांव रामचंद्रही निवासी अर्जुन के बड़े बेटे मिट्ठू से हुई थी. शादी के बाद से ही मीरा अपने ससुरालवालों के साथ रहती थी. सास-ससुर दोनों मानसिक रूप से बीमार थे. पति मुंबई में रहकर नौकरी कर रहा है तो वहीं देवर दिल्ली में काम करता है. 

यह भी पढ़ें- ‘राहुल के पास काबिलियत नहीं’: बृजभूषण शरण सिंह बोले- कांग्रेस को गलती से मिली 99 सीटें

सदमे में पूरा परिवार

मीरा अकसर अपने पति से वीडियो कॉल पर बात करती थी. हर रोज की तरह शनिवार को भी उसने अपने पति को डिनर के बाद वीडियो कॉल किया और बात करने लगी. इस दौरान दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इससे मीरा इतनी नाराज हो गई कि उसने अपने ही दुपट्टे से फंदा बना लिया और पंखे से लटक गई. इस घटना के बाद से पति के साथ ही पूरा परिवार सदमे में है. वहीं, पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

wife commits suicide on video call today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh Crime news
Advertisment