Advertisment

Video: जाको राखे साइयां मार सके न कोय...स्कूटी सवार महिला को कार ने मारी टक्कर, हवा में उछली, फिर हुआ चमत्कार

Noida Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल, स्कूटी सवार एक लड़की को एक कार टक्कर मार देती है, जिसके बाद युवती हवा में उछल जाती है और

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Noida girl stuck on elevated flyover piller
Advertisment

जाको राखे साइयां मार सके न कोय.. ये कहावत इस घटना पर बिल्कुल सटीक बैठती है. मामला है उत्तर प्रदेश के नोएडा का जहां शनिवार को एक हादसा होता है. यहां सेक्टर 25 में एक अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी. जिससे लड़की हवा में उड़ गई और पुल के खंभे (पिलर) पर गिर गई.

Advertisment

इसके बाद उसे सकुशल बाहर निकाल लिया गया, जो कि राहत की बात है. अब इस पूरे घटनाक्रम की चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है, लोग कह रहे हैं कि जा को राखे साइयां मार सके न कोय. फिलहाल, लड़की को मामूली चोटें आई हैं, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि लड़की को बचाने के लिए घटना के बाद दो लोग पुल के खंभे पर उतर गए थे. 

Advertisment

नोएडा से गाजियाबाद जा रही थी लड़की 

जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 25 का है. यहां लड़की स्कूटी से किसी काम से बाहर निकली थी. इसी दौरान एक वाहन ने इतनी तेज टक्कर मारी कि लड़की हवा में उड़कर पिलर पर गिर गई और उसी में फंस गई. इस घटना के संबंध में एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि एक लड़की नोएडा से गाजियाबाद की ओर जा रही थी, इस बीच उसकी स्कूटी दुर्घटना का शिकार हो गई और वह उछलकर एक एलिवेटेड रोड के पिलर के बेस पर जा गिरी. 

लड़की के बयानों के आधार पर कार्रवाई

Advertisment

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और फायर की रेस्क्यू टीम ने लड़की को सुरक्षित बचा लिया. युवती को मामूली चोटें आई हैं, जिसके बाद उसे एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया. वहीं, बचाव के लिए वहां मौजूद दो लोगों को भी नीचे उतारा गया. मिली जानकारी के अनुसार वैगनआर कार ने स्कूटी में टक्कर मारी थी. फिलहाल कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. अब लड़के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

UP News UP up latest news Noida Accident in Noida
Advertisment
Advertisment