Advertisment

विवेक एनकाउंटर : अखिलेश यादव ने योगी पर किया वार, कहा- मुख्यमंत्री कहते हैं ठोक दो और..

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विवेक तिवारी की हत्या और आरोपियों को बचाने की कोशिश के बाद सूबे सियासी माहौल गरमा गई है. विपक्षी दलों ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाएं हैं.और योगी सरकार पर हमला बोला है.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
विवेक एनकाउंटर : अखिलेश यादव ने योगी पर किया वार, कहा- मुख्यमंत्री कहते हैं ठोक दो और..

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विवेक तिवारी की हत्या और आरोपियों को बचाने की कोशिश के बाद सूबे सियासी माहौल गरमा गई है. विपक्षी दलों ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाएं हैं.और योगी सरकार पर हमला बोला है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री पर आपराधिक मामले चल रहे हैं, उसके बाद भी सीएम डराने वाली भाषा बोलते हैं. उसी की वजह से ऐसी घटनाएं हो रही हैं.

Advertisment

और पढ़ें: विवेक हत्याकांड: सरकार ने मुआवजे की रकम 10 लाख से बढ़ाकर 25 रु लाख की, पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी

अखिलेश ने आगे कहा कि नोएडा में भी इस तरह जितेंद्र यादव को पुलिस ने गोली मार दी. गुर्जर और एक राजबर युवक की पुलिस ने फर्जी एनकाउंटर कर दिया. उन्होंने कहा कि फर्जी एनकाउंटर पर सरकार को कई नोटिस भी मिले हैं.

सपा अध्यक्ष ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर वार करते हुए कहा कि क्योंकि मुख्यमंत्री चाहते हैं और कहते हैं कि ठोक दो और पुलिस वैसा करती है.

Advertisment

गौरतलब है कि लखनऊ के गोमती नगर इलाके में शनिवार तड़के 1.30 बजे मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास दो सिपाहियों ने एसयूवी में सवार 'एप्पल' के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी. गोली लगते ही तिवारी का संतुलन बिगड़ गया और उनका वाहन डिवाइडर से टकरा गया. सिर पर गोली लगने के कारण विवेक की मौके पर ही मौत हो गई. यह देखते ही दोनों आरोपी सिपाही मौके से भाग निकले.

और पढ़ें : विवेक तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाक़ात

Source : News Nation Bureau

Lucknow akhilesh tiwari Yogi Government Uttar Pradesh vivek tiwari encounter Vivek Tiwari Murder encounter
Advertisment
Advertisment