Advertisment

सर्जन बन वार्ड बॉय ने किया इलाज, महिला को निर्वस्त्र कर बना डाला Video

UP News: यूपी के एक निजी अस्पताल में सर्जन बन वार्ड बॉय ने महिला को निर्वस्त्र कर उसका इलाज किया. इतना ही नहीं इसका वीडियो बनाकर उसने सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
video

UP News: यूपी के एक निजी अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वार्ड बॉय महिला को निर्वस्त्र कर उसका ऑपरेशन कर रहा है. वार्ड बॉय का सर्जन बन ऑपरेशन करने का यह वीडियो देख हर कोई हैरान है. यह वीडियो युवक ने खुद अपने व्हाट्सएप पर अपलोड किया था, जिसके बाद यह इंटरनेट पर छा गया. दरअसल, यह वीडियो किसी सरकारी अस्पताल का नहीं बल्कि बस्ती जिले के एक प्राइवेट अस्पताल का है. इस वीडियो ने अस्पताल की पोल खोल दी है. 

Advertisment

सर्जन बन वार्ड ब्वॉय ने किया महिला का इलाज

वीडियो के वायरल होने के बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. इस वार्ड ब्वाय का नाम विक्की बताया जा रहा है. वह ना सिर्फ सर्जन बन गया बल्कि महिला को निर्वस्त्र भी कर दिया और फिर उसका ड्रेसिंग करने का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. घटना के बाद अस्पताल ने एक्शन लेते हुए वार्ड बॉय को काम से निकाल दिया. 

महिला को इलाज के बहाने किया निर्वस्त्र

घटना पर वार्ड बॉय ने कहा कि उसे डॉक्टर ने महिला की ड्रेसिंग करने के लिए कहा था. जिसके बाद उसने महिला का ड्रेसिंग किया. वहीं, मामले पर हॉस्पिटल संचालक ने कहा कि वो लड़कों को ड्रेसिंग का काम सिखाते रहते हैं, लेकिन इस तरह से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर इसे डालना गलत है. इस घटना के बाद युवक पर कार्रवाई करते हुए अस्पताल ने वार्ड बॉय को नौकरी से निकाल दिया है.

यह भी पढ़ें- बंगाल-बिहार के बाद UP में 3 साल की बच्ची के साथ रेप, नाले में मिली मासूम

वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया अपलोड

वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्राइवेट अस्पताल पर सवाल खड़े हो चुके हैं. सीएमओ ने मामले पर कहा कि हमें इसकी जानकारी मिली है और तत्काल टीम भेजकर इसकी जांच कराई जाएगी. जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस वायरल वीडियो को देख लोग हैरान है कि जहां हम इलाज के लिए जाते हैं, वहां अगर डॉक्टर वार्ड बॉय के भरोसे छोड़ दें तो फिर मरीज का क्या होगा. इतना ही नहीं इस तरह से निर्वस्त्र कर मरीज के वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला जाना, अस्पताल प्रशासन को सवालों के घेरे में ला चुकी है. 

Top uttar pradesh news Social Media UP News Uttar Pradesh news hindi Crime news
Advertisment
Advertisment