Advertisment

क्या राज्‍यसभा सांसद बनेंगे शिवपाल यादव? डिप्टी सीएम ने दिया ये बयान

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद सियासी पारा चढ़ा हुआ है. अब सवाल उठ रहा है कि एक बार फिर क्या चाचा अपने भतीजे और सपा के चीफ अखिलेश यादव से नाराज हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
SP MLA and PSP chief Shivpal Yadav

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव( Photo Credit : File Photo)

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद सियासी पारा चढ़ा हुआ है. अब सवाल उठ रहा है कि एक बार फिर क्या चाचा अपने भतीजे और सपा के चीफ अखिलेश यादव से नाराज हैं. यह अटकलें लगना भी वाजिब है, क्योंकि विधानसभा चुनाव में हार के बाद सपा विधायकों की बैठक में शिवपाल को नहीं बुलाया गया था. सीएम योगी से मिलने के बाद चर्चा है कि बीजेपी शिवपाल सिंह यादव को राज्‍यसभा सांसद बना सकती है. इस बीच सभी कयासों पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विराम लगा दिया है. 

Advertisment

शिवपाल यादव को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी ऐसी कोई वेकैंसी नहीं है. मुख्यमंत्री से कोई भी मिल सकता है. उन्होंने पेपर लीक पर कहा कि भूमाफिया और नकल माफिया पर नकेल कसी जा रही है. जो ट्वीट कर रहे हैं उनके भी बहुत सारे जानकार हैं किसी को नहीं  छोड़ा जाएगा. आपको बता दें कि दिल्ली दौरे पर आए केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं से शिष्टाचार मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि अपने नए मंत्रालय को लेकर रोडमैप तैयार किया जा रहा है, नवरात्र के बाद सबसे साथ साझा करूंगा.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की बैठक में न बुलाने की बात पर शिवपाल सिंह यादव ने खुलकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि मैं दो दिनों तक इंतजार करता रहा और मैंने अपने सारे प्रोग्राम भी कैंसिल कर दिए थे, लेकिन मुझे कोई फोन नहीं आया. मुझे विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया, जबकि मैं सपा का विधायक हूं. 

Source : News Nation Bureau

up-chief-minister-yogi-adityanath Yogi Adityanath Shivpal Singh Yadav BJP UP Deputy CM Deputy CM Keshav Prasad Maurya Samajwadi Party Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment