Advertisment

बहराइच में भेड़िए का आतंक, बंदूक लेकर घर से बाहर निकले विधायक

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िए का आतंक पिछले डेढ़ महीने से जारी है. भेड़िया अब तक 8 से ज्यादा लोगों को शिकार बना चुका है. हाथों में बंदूक लिए विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bhediya

भेड़िया

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िए का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. भेड़िए ने पिछले कुछ महीने में 8 से ज्यादा बच्चों और महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है. वहीं, 30 से ज्यादा लोगों को अब तक भेड़ियां घायल कर चुका है. बीती रात भी भेड़िया शिकार पर निकला था, तभी गांवालों ने इसका वीडियो बना लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दिया और उनके आने से पहले भेड़िया वहां से भाग निकला.

Advertisment

बहराइच में भेड़िए का आतंक

वहीं, अब ग्रामीणों ने बहराइच के मेहसी के विधायक सुरेश्वर सिंह भी भेड़िए की खोज में निकल पड़े. इस दौरान उनके समर्थकों के पास भी हथियार देखे गए. विधायक अपने समर्थकों के साथ हथियार प्रदर्शन करने के लिए देर रात गांव में भ्रमण करते नजर आए. वहीं, विधायक जी के इस वीडियो के सामने आने पर उन्होंने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा कि यह हथियार प्रदर्शन सिर्फ लोगों में विश्वास जगाने के लिए है, ना कि कानून को हाथ में लेने के लिए है. 

यह भी पढ़ें- UP Rain Alert: अगले 5 दिनों तक प्रदेशवासियों को नहीं मिलेगी बारिश से राहत, IMD ने जारी की चेतावनी

भेड़िए से बचाने के लिए बंदूक लिए विधायक आए नजर

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चार लाख लोगों का प्रतिनिधत्व करता हूं. अगर लोगों को किसी चीज से डर है तो उनका डर बाहर निकालने के लिए बंदूक के साथ बाहर निकला था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हथियार लेकर इसलिए बाहर निकले थे ताकि लोगों को भरोसा दिला सकें ना कि लोगों को उकसाने के लिए. विधायक ने यह भी कहा कि वह लोगों से वन्य जीवों की हत्या करने के लिए नहीं उकसा रहे हैं बल्कि वह चाहते हैं कि वन विभाग वाले इसे समय रहते पकड़ ले ताकि किसी निर्दोष ग्रामीण की जान ना जाए. 

ग्रामीणों का घर से बाहर निकलना हुआ मुश्किल

कुछ समय पहले ही विधायक हाथ में बंदूक लिए अपने समर्थकों के साथ गांव की सड़कों पर नजर आए थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं, विधायक के साथ ही ग्रामीण भी भेड़िए की आतंक की वजह से चैन की नींद नहीं सो पा रहे हैं. वन विभाग की मानें तो अब तक तीन भेड़िए पकड़े जा चुके हैं और भेड़िए को पकड़ने के लिए काम जारी है. वहीं, गांव में लोगों से अपील की गई है कि वह देर रात अंधेरे में घरों से बाहर ना निकले. 

Top uttar pradesh news uttar-pradesh-news UP News
Advertisment
Advertisment