Advertisment

Uttar Pradesh: बंद कमरे में इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी गई महिला थाना प्रभारी, फिर प्रेमी के परिजनों ने किया ऐसा हाल

woman police inspector caught with inspector: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक महिला इंस्पेक्टर अपने प्रेमी के साथ सरकारी आवास में पकड़ी गई. जिसके बाद प्रेमी के परिजनों ने महिला के साथ भी मारपीट की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
थाना प्रभारी

woman police inspector caught with inspector: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक महिला इंस्पेक्टर अपने ही थाने के इंस्पेक्टर के साथ बंद कमरे में पकड़ी गई. सोशल मीडिया पर महिला थाना प्रभारी का उनके प्रेमी इंस्पेक्टर के साथ वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक से इंस्पेक्टर के परिवार वाले महिला थाना प्रभारी के सरकारी आवास पर पहुंच जाते हैं और दोनों को घर से बाहर निकालते हैं. इस दौरान इंस्पेक्टर के परिजन उनसे मारपीट करते हुए भी नजर आ रहे हैं और कहते हैं कि इतनी उम्र हो गई है, फिर भी शर्म नाम की चीज नहीं है. 

Advertisment

इंस्पेक्टर के साथ बंद कमरे में पकड़ी गई महिला थाना प्रभारी

आपको बता दें कि यह घटना आगरा के रकाबगंज थाने की बताई जा रही है. महिला इंस्पेक्टर का थाना परिसर में ही सरकारी आवास है और वह वहां अकेले रहती हैं. थाने में काम करते हुए उनका प्रेम प्रसंग उसी थाने के इंस्पेक्टर के साथ शुरू हो गया. वहीं, दोनों का मिलना-जुलना होने लगा. इसी दौरान शनिवार की शाम अचानक से इंस्पेक्टर के परिजन महिला थाना प्रभारी के घर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया.

यह भी पढ़ें- Ayodhya Rape Case Accused: मोईद खान के घर पर चला बुलडोजर, प्रशासन का बड़ा एक्शन

इंस्पेक्टर के परिजनों ने कर दी पिटाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक से महिला थाना प्रभारी के घर में दो औरतें और कुछ लड़के घुस जाते हैं और थाना प्रभारी को उनके ब्वॉयफ्रेंड इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी जाती है. जिसके बाद दोनों को थाना परिसर में स्थित आवास से बाहर निकाला जाता है. इस दौरान कुछ लोग खड़े होकर पूरी घटना को देखते नजर आ रहे हैं. वहीं, किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महिला थाना प्रभारी को दो महिलाएं पकड़ी हुई हैं और उसके साथ मारपीट कर रही हैं. वहीं, पुरुष थाना प्रभारी को तीन-चार लड़के पकड़े हुए हैं और उसे थप्पड़ मार रहे हैं. इंस्पेक्टर बनियान और जींस में नजर आ रहा है तो वहीं महिला थाना प्रभारी लोअर और टीशर्ट में नजर आ रही है. जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर का उसकी पत्नी के साथ तलाक का केस चल रहा है. वहीं, वीडियो में एक शख्स कहता नजर आ रहा है कि शादी के बाद से ही अफेयर का शक था. फिलहाल इस घटना पर महिला थाना प्रभारी और इंस्पेक्टर की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Social Media Viral Video UP News woman police inspector video Uttar Pradesh agra woman police inspector caught with bf Trending woman police inspector caught with male inspector
Advertisment
Advertisment