Advertisment

UP News: छोटी बहनों ने कर दी अफेयर की शिकायत, गुस्से में आकर बड़ी बहन ने ले ली दोनों की जान

UP News: उत्तर प्रदेश के इटावा में 8 अक्टूबर, 2023 को बड़ी बहन ने अपनी दो छोटी मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया. इसकी वजह बस इतनी थी कि छोटी बहनों ने उसके ब्वॉयफ्रेंड के बारे में घर पर बता दिया था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder pic

UP News: उत्तर प्रदेश के इटावा में पिछले साल दिलदहला देने वाली घटना सामने आई थी, जब घर के अंदर दो बच्चियों की लाश मिली थी. वहीं, जब पिता ने जब दोनों बेटियों की लाश देखी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. घर में कोहराम मच गया. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने जो खुलासा किया, उससे तो पूरा परिवार हिल गया. दरअसल, अपनी दोनों छोटी बहनों को बड़ी बहन ने ही गुस्से में आकर मौत के घाट सुला दिया. 

Advertisment

बड़ी बहन ने छोटी बहनों को सुलाया मौत के घाट

इतना ही नहीं बहनों की हत्या करके उसने काफी ड्रामा भी किया कि पुलिस का शक उस पर ना जाए, लेकिन कहते हैं ना कि चोर कितनी भी सफाई से चोरी क्यों ना कर ले, कोई ना कोई सबूत तो छोड़ ही देता है. कुछ ऐसा ही इस केस में भी हुआ. छोटी बहनों की हत्या करने के बाद बड़ी बहन ने सबूत तो मिटा दिए, लेकिन गहनता से जांच करने पर पुलिस ने मामले का खुलासा कर ही दिया.

यह भी पढ़ें- वोट नहीं दिया तो पैसे वापस ले लूंगा, लाडली बहन योजना को लेकर विधायक ने दिया बयान

ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया तो बड़ी बहन ने ले ली जान

दरअसल, बड़ी बहन अंजली पाल का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह एक दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने गई. जिसकी जानकारी दो मासूम बहन 7 साल की शिल्पी और 5 साल की रोशनी ने अपने घर पर दे दी. इससे 21 वर्षीय अंजली को इतना गुस्सा आया कि उसने फावडा से अपनी दोनों मासूम बहनों को मौत के घाट उतार दिया. 8 अक्टूबर 2023 को जब बच्चियों के पिता खेत से काम कर घर लौटे तो उन्होंने देखा कि किसी अज्ञात शख्स ने उनकी दोनों छोटी बेटियों की हत्या कर दी है. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. 

कोर्ट ने सुनाया आजीवन कारावास की सजा

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को बरामद किया और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और निरीक्षण किया. मामले में जांच करते हुए पुलिस ने बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया. मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने धारा 302 के तहत आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

Top uttar pradesh news UP News hindi news Uttar Pradesh news hindi Crime news murder Case
Advertisment