Advertisment

Elvish Yadav: एक और विवाद में घिरे एल्विश यादव, काशी विश्वनाथ धाम के प्रतिबंधित क्षेत्र में खिंचवाई फोटो; केस हुआ दर्ज

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव बाबा विश्वनाथ धाम के प्रतिबंधित क्षेत्र में फोटो खिंचवा कर नए विवाद में घिर गए है. एल्विश यादव के खिलाफ वाराणसी पुलिस में अधिवक्ता ने शिकायत दर्ज करा दी है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
youtuber Elvish Yadav

एल्विश यादव बाबा विश्वनाथ धाम

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किलों में पड़ते नज़ार आ रहें है. आज एल्विश यादव के खिलाफ वाराणसी पुलिस ने एक नए मामले में शिकायत दर्ज की है. इस शिकायत के अनुसार यूट्यूबर एल्विश यादव बीते गुरुवार वाराणसी में बाबा विश्वनाथ धाम में पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा का दर्शन - पूजन किया. इसके बाद एल्विश यादव ने मंदिर परिसर में एक फोटो खिंचवाई. अब एल्विश यादव की यह फोटो विवादों में घिर गई है. इससे पहले एल्विश यादव कोबरा कांड में फंसे हैं. जिसमें उनसे ED ने अभी हाल में लम्बी पूछताछ की थी. अब काशी का मामला एल्विश के लिए नई मुसीबत बनता नज़र आ रहा है.

Advertisment

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यूट्यूबर एल्विश यादव गुरुवार को दर्शन - पूजन के लिए बाबा विश्वनाथ धाम वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए. जिसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर में एक फोटो खिंचवाई. अब इस फोटो को लेकर बवाल शुरू हो गया. एल्विश की काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर के इस तस्वीर के खिलाफ अधिवक्ताओं ने वाराणसी के संयुक्त पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की। उन्होंने इस मामले में तत्काल पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. अधिवक्ताओं का उनका कहना है कि प्रतिबंधित क्षेत्र में मोबाइल का इस्तेमाल करना और तस्वीर खींचना गलत है। इस शिकायत के बाद ज्वाइंट सीपी वाराणसी ने तत्काल मामले के जांच के निर्देश दे दिए है. 

अधिवक्ताओं ने दर्ज करवाई लिखित शिकायत

अधिवक्ताओं ने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि यूट्यूबर एल्विश यादव ने जिस जगह पर फोटो खिचवाई है वहा मोबाईल फोन ले जाना प्रतिबंधित है. और एल्विश यादव ने इस मंदिर के इस प्रतिबंध क्षेत्र में फोटो खिंचवाई है. इस जगह फोटोग्राफी की इजाजत नहीं है. एल्विश यादव की इस इस तस्वीर के सामने आते ही वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जिला मुख्यालय पर पुलिस अधिकारी के दफ्तर में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को डीसीपी जांच के लिए सौंप दिया.

यह भी पढ़ें:  Armaan Malik Elvish yadav: एल्विश यादव पर अरमान मलिक का हमला, कह दिया बिना टैलेंट की फर्जी दुकान

पुलिस ने दिया DCP जांच का आश्वासन

इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता वकील प्रतीक सिंह ने कहा कि एल्विश यादव एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है. इन्होंने किस प्रकार बाबा काशी विश्वनाथ के प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंचकर फोटो खिंचवाई है? इस मामले की जांच होनी चाहिए और कार्रवाई उन लोगों के ऊपर भी होनी चाहिए जिन्होंने फोटो खींची है. क्योंकि जिस स्थान पर फोटो खींची गई है वहा फोन पूरी तरह से प्रतिबंधित है. यहां फोटोग्राफी कैसे हो सकती है? इस मामले पे वाराणसी के संयुक्त पुलिस आयुक्त हेड क्वार्टर एवं अपराध डॉ के. एजीलर्सन ने बताया कि कुछ लोगों की तरफ से हमें इस पूरे मामले की शिकायत मिली है. जिसके बाद हमने इस मामले को ज्ञानवापी सुरक्षा DCP को जांच के लिए सौंप दिया है. इस पूरे मामले पर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

Bigg Boss Winner Elvish Yadav Elvish Yadav Kashi Vishvanath mandir
Advertisment