Advertisment

ऐसा हादसा कि देखकर आपकी कांप जाएगी रूह ...आउट ऑफ कंट्रोल कार का दर्दनाक वीडियो वायरल

उत्तराखंड के टिहरी से एक हादसे का वीडियो सामने आया है, इस हादसे का वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Tehri Accident viral video

वायरल एक्सीडेंट वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

उत्तराखंड के टिहरी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां एक अनियंत्रित कार ने तीन लोगों की जान ले ली है. इस घटना में सोमवार शाम को टिहरी के बौराड़ी क्षेत्र में पैदल जा रही एक महिला और उसकी दो भतीजियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस घटना के संबंध में टिहरी के अपर पुलिस अधीक्षक जे आर जोशी ने बताया कि कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान हो चुकी है. रीना नेगी अपनी दो भतजियों अग्रिमा नेगी और अन्विना के साथ पालिका कार्यालय रोड पर शाम 7 बजे टहल रही थी.

Advertisment

मौके पर हो जाती है मौत

इसी दौरान जाखणीधार खंड विकास अधिकारी डीपी चमोली की तेज रफ्तार कार ने तीनों को कुचल दिया. पुलिस ने बताया कि रीना नेगी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अग्रिमा और अन्विता की इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक्सीडेंट का वीडियो

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रीना नेगी अपनी दोनों भतीजियों के साथ टहल रही हैं. इसी बीच कार तेजी से आती है और तीनों को कुचल देती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी. ये घटना होते ही वहां भीड़ लग जाती है. घटना का वीडियो देखकर रूह कांप रही है.

ये भी पढ़ें- तुम्हें दिल्ली लाना गलत फैसला...जिंदगी खत्म करने से पहले पति ने लिखा दर्दनाक लेटर!

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Uttarakhand Tehri Tehri Accident Tehri Accident viral video tehri Uttarakhand
Advertisment
Advertisment