Advertisment

Bus Rape Case: चलती बस में नाबालिग के साथ एक-एक कर 6 लोगों ने किया रेप, बिगड़ी पीड़िता की मानसिक हालत

Bus Rape Case: दिल्ली से देहरादून जा रही बस में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. रेप की घटना के बाद से पीड़िता की मानसिक स्थित खराब बताई जा रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gang raped

Bus Rape Case: कोलकाता महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामला जोर पकड़ता जा रहा है. देशभर में लोग ट्रेनी डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इस बीच देशभर से रेप के कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं. उत्तराखंड के रुद्रपुर, बिहार के मुजफ्फरपुर के बाद एक बार फिर दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. चलती बस में नाबालिग के साथ 1-2 लोगों ने नहीं बल्कि 6 लोगों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से नाबालिग की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है. दरिंदों की बर्बरता ने पीड़िता को झकझोर कर रख दिया है. घटना 12 अगस्त की रात की बताई जा रही है. जब पीड़िता बस से देहरादून जा रही थी. इस दौरान उसके साथ इस घटना को अंजाम दिाय गया. 

Advertisment

चलती बस में नाबालिग के साथ गैंगरेप

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता यूपी के मुरादाबाद की रहने वाली बताई जा रही है. पीड़िता ने 12 अगस्त की रात राजधानी दिल्ली के ISBT से उत्तराखंड रोडवेज से देहरादून के लिए बस लिया था. सफर के दौरान आधी रात को नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना की बात सामने आ रही है. घटना पर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने बताया कि शनिवार को चाइल्ड वेलफेयर की हेल्पलाइन टीम ने पीड़िता को बदहवास स्थिति में देखा और फिर उसे अपने साथ ले गई. जिसके बाद उससे पूछताछ की गई तो उसने घटना के बारे में बताया. फिलहाल उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसकी काउंसिलिंग की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल जांच भी करवाया गया है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- UP Constable: पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने आया था सिपाही, विवाहिता के साथ मनाने लगा रंगरेलियां, Video Viral

रेप के बाद बिगड़ी नाबालिग की मानसिक हालत

वहीं, घटना के बाद पुलिल को इसकी सूचना दी गई.  मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. घटना पर एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और बाकी मिली शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. बच्ची को वेलफेयर सेंटर भेजा गया है. फिलहाल उसकी मानसिक स्थित सही नहीं है.

rape case Bus Rape Case uttrakhand news today uttrakhand news hindi news Crime news
Advertisment
Advertisment