Advertisment

Uttarakhand: वन दारोगा की पिटाई करने वाले शराबियों के होश आए ठिकाने, अब जेल में गुजरेगी रात

Uttarakhand: उत्तराखंड के रामनगर में वन दारोगा की नशे में धुत 5-6 शराबियों ने जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Uttarakhand news

वन दारोगा को शराबियों ने पीटा

Uttarakhand: कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के रामनगर में वन दारोगा की पिटाई की खबर सामने आई थी, जहां कुछ शराबियों ने वन दारोगा की जमकर पिटाई कर दी. वह भी बस इसलिए क्योंकि वन दारोगा ने शराबियों को जंगल में बैठकर शराब पार्टी करने से रोका. यही नहीं दबंग शराबियों ने पुलिसकर्मियों के साथ गालीगलौज भी किया. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग शराब के नशे में वन दारोगा पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं.

Advertisment

वन दारोगा की शराबियों ने की पिटाई

इस मामले के सामने आते ही पुलिस जांच में जुट गई. सोशल मीडिया यूजर्स भी आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग करने लगे. वीडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ कि उत्तराखंड के सीएम धामी ने भी मामले को संज्ञान में लिया और तुरंत कार्रवाई की बात कही. वीडियो में जिस पुलिसकर्मी की पिटाई की गई, उनका नाम विजेंद्र सिंह चौहान बताया जा रहा है. दरअसल, उत्तराखंड में पिछले कुछ समय से बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है. जिसकी वजह से पर्यटकों और आम लोगों को नदियों और झरनों के किनारे जाने से मना किया गया है.

यह भी पढ़ें- SC On Kolkata rape Murder Case: कोलकाता कांड पर SC ने ममता सरकार और पुलिस को लगाई फटकार, 10 प्वाइंट में समझें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बावजूद इसके  रामनगर के क्यारी क्षेत्र में खिचड़ी नदी क्षेत्र में जाकर 5-6 लोग शराब पार्टी कर रहे थे और नदियों में नहा रहे थे. जिसका वन दोरागा ने विरोध किया और उन्हें यहां से हटने के लिए कहा. जिसके बाद नशे में धुत युवक ने गुस्से में आकर वन दारोगा की पिटाई कर दी. इस दौरान वहां मौजूद एक वनकर्मी ने इसका वीडियो बना लिया. 

सीएम कार्यालय की तरफ से मामले में लिया गया संज्ञान

घटना पर वन दारोगा ने कहा कि उसे रविवार शाम को यह सूचना मिली कि कुछ लोग शराब खिचड़ी नदी के पास पार्टी कर रहे हैं और शराब पी रहे हैं. जिसके बाद सूचना मिलते ही वह वहां पहुंचे और पार्टी करने से रोका. जिस पर युवकों ने पहले गाली गलौज की और फिट पिटाई कर दी. युवकों से जान बचाकर वन दारोगा वहां से निकल गए. इसके बाद रामनगर कोतवाली में युवकों के खिलाफ तहदीर दी गई. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मामले में सीएम कार्यालय की तरफ से भी संज्ञान लिया गया.

Social Media hindi news Uttarakhand News Viral Video
Advertisment
Advertisment