Advertisment

3 साल पहले की थी लव मैरिज, फिर महिला की तरह सोलह श्रृंगार कर किया सुसाइड!

उत्तराखंड से अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां लव मैरिज के बाद भी एयरपोर्ट अधिकारी ने महिला की तरह सोलह श्रृंगार करके आत्महत्या कर ली. इस मामले को लेकर हर कोई हैरान है कि आखिर एक शादीशुदा मर्द ने इस तरह का कदम क्यों उठाया?

author-image
Vineeta Kumari
New Update
man ready like woman

महिला की तरह सोलह श्रृंगार कर किया सुसाइड!( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तराखंड के पंतनगर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर एक शादीशुदा पुरुष ने महिला बनकर सुसाइड क्यों कर लिया. बता दें कि प्रदेश के पंतनगर में एयरपोर्ट पर ट्रैफिक कंट्रोल टीम में काम करने वाले अधिकारी आशीष चौंसाली की रविवार रात संदिग्ध हालात में लाश मिली. अधिकारी की लाश सामान्य स्थिति में नहीं बल्कि एक महिला की तरह सोलह श्रृंगार किया हुआ मिला. जिसने भी आशीष की शव को देखा उनके अनुसार फंदे पर लटके आशीष ने महिला की तरह होठों पर लिपस्टिक, माथे पर बिंदी, लंबे बाल, ब्लाउज और नीचे नीले सलवार डाले हुए मिला. इसे देखकर वहां मौजूद हर इंसान चौंक गया.  

Advertisment

यह भी पढ़ें- ऐसा हादसा कि देखकर आपकी कांप जाएगी रूह ...आउट ऑफ कंट्रोल कार का दर्दनाक वीडियो वायरल

माथे पर बिंदी, लिपस्टिक और ब्लाउज पहन अधिकारी ने किया सुसाइड!

जानकारी के अनुसार, आशीष ने रात में अपने घर पर पार्टी की और फिर पार्टी में शामिल तीनों लोग सोने के लिए चले गए. सोमवार की सुबह जब 10 बजे तक  आशीष कमरे से बाहर नहीं निकला तो फिर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. जैसे ही कमरा तोड़कर लोग अंदर गए. उन्होंने आशीष को औरत की वेशभूषा में देखा और आशीष दुपट्टे के सहारे पंखे से लटके हुए मिले. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. आशीष को इस तरह से देखकर पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. पुलिस कई एंगलों को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल कर रही है. इसे सेक्सुअल डिसऑर्डर से भी जोड़कर देखा जा रहा है. आशीष के रूम से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, अधिकारी के फोन को बरामद कर उसे जांच के लिए भेजा गया है.

तीन साल पहले की थी लव मैरिज

वहीं, जानकारी के अनुसार आशीष ने करीब 3 साल पहले ही लव मैरिज की थी. उनका वैवाहिक जीवन भी अच्छा चल रहा था और उनकी एक बेटी भी है. बावजूद इसके आशीष का महिला की तरह मेकअप कर फंदे से लटका हुआ शव देख हर कोई हैरान है. आपको बता दें कि पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आखिर आशीष के कमरे में महिला के श्रृंगार का सामान और कपड़े कहां से आए. वहीं, आशीष का भांजा आकाश पिछले दो सालों से उसके साथ ही उसके घर में रहता था, लेकिन उसने कभी आशीष को इस तरह के कपड़ों में या गेटअप में नहीं देखा. पुलिस दावा कर रही है कि वह जल्द ही इस मामले को सुलझा लेगी.

HIGHLIGHTS

  • 3 साल पहले की थी लव मैरिज
  • महिला की तरह श्रृंगार कर दे दी जान
  • आखिर क्यों उठाया अधिकारी ने यह कदम

Source : News Nation Bureau

Suicide news in hindi news update airport officer Rudrapur suicide irport officer become woman man suicide wearing lipstic men suicide in woman getup hindi news love marriage suicide case Uttarakhand News
Advertisment
Advertisment