Advertisment

Kanwar Yatra: रुड़की में कांवरियों ने काटा बवाल, रिक्शा चालक की जमकर की पिटाई

पड़ोसी राज्य यूपी के मुजफ्फरनगर के बाद उत्तराखंड के रुड़की से कांवड़ियों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रिक्शा चालक की पिटाई कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने रिक्शा में भी तोड़फोड़ की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
roorkee ruckus

रुड़की में कांवरियों ने काटा बवाल( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

22 जुलाई से सावन का महीना आ चुका है. श्रद्धालु कांवड़ यात्रा पर निकले हुए हैं. उत्तराखंड में हर रोज हजारों-लाखों लोग कांवड़ यात्रा कर रहे हैं. हरिद्वार से गंगा स्नान कर वहां से जल लेकर भोलेनाथ के भक्त शिवलिंग पर जल चढ़ाते हैं. वहीं, इस बीच रुड़की में कांवड़ियों ने जमकर उत्पाद मचाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पहले कांवड़ियों ने रिक्शा चालक की पिटाई की और फिर उसके ई-रिक्शे में तोड़फोड़ की. इस दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थे, उन्होंने कांवड़ियों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और ई-रिक्शा चालक की पिटाई करते रहे. यह देखकर वहां भीड़ भी जमा हो गई. घटना में ई-रिक्शा चालक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

कांवड़ियों ने मचाया उत्पाद

बता दें कि यह घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी नहट पटरी की बताई जा रही है. घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक ई-रिक्शा चालक ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी. वहीं, कांवड़ियों का आरोप है कि ई-रिक्शा चालक ने ना सिर्फ उसे टक्कर मारी बल्कि कांवड़ भी खंडित हो गई. जिसके बाद कांवड़ियों ने रिक्शा चालक के साथ मारपीट की और लाठी डंडे से रिक्शा में भी तोड़फोड़ की. घटना के बारे में जानकारी देते हुए हरिद्वार एसएसपी परमेंद्र सिंह डोभाल ने कहा कि रिक्शा चालक का कहना है कि उसने गलती से कांवड़िए को टक्कर मार दी और इसमें ना तो कांवड़िए को चोट आई और ना ही कांवड़ खंड़ित हुई है. बावजूद इसके उसके साथ मारपीट की गई. मामले में अज्ञात कांवड़ियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है.

यह भी पढ़ें- गंगा स्नान के दौरान नदी में बहा कांवड़िया, सामने आया चौंकाने वाला Video

रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो आया सामने

कांवड़ियों द्वारा चालक की मारपीट और गाड़ी में तोड़फोड़ की यह पहली घटना नहीं है, जो सामने आई है. इससे पहले भी पड़ोसी राज्य मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने कार चालक के साथ मारपीट की थी और गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. कांवड़ियों का आरोप था कि चालक की गलती से कांवड़ खंडित हो गया था. वहीं, घटना पर होटल संचालक का कहना था कि कांवड़ खंडित नहीं हुई थी. बावजूद इसके कार चालक की पिटाई की गई.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • रुड़की में कांवरियों ने मचाया उत्पाद
  • रिक्शा चालक की जमकर की पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Source : News Nation Bureau

hindi news news update Uttarakhand News Kanwar Yatra Kanwariyas create ruckus
Advertisment
Advertisment